WTC Final में पांचवें दिन का खेल हो पाएगा या नहीं, दिनेश कार्तिक ने दिया UPDATE

WTC Final Day 5: पांचवें दिन के खेल  को लेकर कमेंटेटर और भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपडेट (weather update from Southampton) दिया है.

WTC Final में पांचवें दिन का खेल हो पाएगा या नहीं, दिनेश कार्तिक ने दिया UPDATE

WTC Final में पांचवें दिन का खेल हो पाएगा या नहीं, दिनेश कार्तिक ने दिया UPDATE

WTC Final Day 5: पांचवें दिन के खेल  को लेकर कमेंटेटर और भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपडेट (weather update from Southampton) दिया है. कार्तिक ने तस्वीर शेयर करके फैन्स को खुशखबरी दी है. कार्तिक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में साउथैम्पटन में धूप निकली हुई नजर आ रही है. कार्तिक ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि 'आज पूरे दिन बारिश की संभावना नहीं है '. यानि पांचवें दिन मैच होने की पूरी संभावना है. बता दें कि कार्तिक टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) के दौरान कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं. यह पहली बार है जब यह भारतीय क्रिकेटर कमेंटेटर के तौर पर टूर्नामेंट को कवर कर रहा है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान कार्तिक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पल-पल की जानकारी फैन्स के साथ शेयर करते हैं. चौथे दिन को लेकर भी भारतीय क्रिकेटर ने पोस्ट शेयर कर मौसम को लेकर अपडेट दिया था. 

इंग्लैंड में डराता था तेज गेंदबाजों का खौंफ तब दो भारतीयों ने बल्लेबाजी में गाड़ दिए झंडे

दिनेश कार्तिक का एक और ट्वीट 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बतौर कमेंटेटर फैन्स का दिल जीत लिया है. अपनी कमेंट्री के दौरान वे काफी मजाक करते हैं और साथ ही इंग्लिश कमेंटेटरों द्वारा उठाए गए सवाल का अपने ही अंदाज में जवाब देकर सभी की बोलती बंद कर डालते हैं. कार्तिक के इस नए अंदाज ने फैन्स को काफी प्रभावित किया है. सोशल मीडिया पर कार्तिक की कमेंट्री की तारीफ हो रही है.

धोनी के 'राउडी मूंछ' वाले लुक ने जीता फैन्स का दिल, फैन्स बोले- 'मूछें हों तो माही जैसी'

टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC FInal) में बारिश ने फैन्स मजा किरकिरा कर दिया है. चौथे दिन बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. अब जब कार्तिक ने मौसम को लेकर बडी़ अपडेट दी है तो उम्मीद है कि पांचवें दिन ज्यादा से ज्यादा ओवर फेंके जाएंगे. 

WI vs SA 2nd Test: केशव महाराज ने ली हैट्रिक, 61 साल के बाद साउथ अफ्रीकी क्रिकेट में हुआ ऐसा- Video


आईसीसी (ICC) ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए रिजर्व डे भी रखा है. रिजर्व डे के दिन भी खेल होना तय है. आईसीसी ने इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के छठे दिन के लिए  टिकटों की कीमत को कम रखने का फैसला किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com