नजीबुल्लाह ने तो गजब कर दिया, लगाया ऐसा छक्का जिसे देख यकीन करना हुआ मुश्किल- Video

Najibullah Zadran hits the most bizzare six: बांग्लादेश (BAN) के खिलाफ मैच में अफगानिस्तान के नजीबुल्लाह जादरान ने कमाल करते हुए 17 गेंद में छह छक्कों और एक चौके से नाबाद 43 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई

नजीबुल्लाह ने तो गजब कर दिया, लगाया ऐसा छक्का जिसे देख यकीन करना हुआ मुश्किल- Video

नजीबुल्लाह के छक्के ले लूटी महफिल

Najibullah Zadran hits the most bizzare six: बांग्लादेश (BAN) के खिलाफ मैच में अफगानिस्तान के नजीबुल्लाह जादरान ने कमाल करते हुए 17 गेंद में छह छक्कों और एक चौके से नाबाद 43 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. नजीबुल्लाह (Najibullah Zadran) के अलावा इब्राहिम जादरान ने 41 गेंद पर नाबाद 42 रन बनाए. दोनों ने जमकर खेल दिखाया और जीत हासिल करने में टीम की मदद की. बांग्लादेश को इस मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जीत के साथ ही अफगानिस्तान की टीम सुपर 4 राउंड में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. 

नजीबुल्लाह जादरान ने 6 छक्के लगाकर लूटी महफिल
नजीबुल्लाह जादरान ने अपनी पारी में 6 छक्के और 1 चौके लगाए. दरअसल उनके बल्ले से निकला हर एक शॉट फैन्स को झूमने पर मजबूर कर रहा था. यही नहीं नजीबुल्लाह ने कुछ ऐसे शॉट भी मारे जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल उन्होंने 18वें ओवर में मोहम्मद सैफुद्दीन (Mohammad Saifuddin) के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच का रूख मोड़ दिया. इस ओवर में नजीबुल्लाह और इब्राहिम ने 22 रन बनाए और मैच का पासा पलट दिया. 18वें ओवर की पहली गेंद पर इब्राहिम जादरान ने चौका जमाया, फिर दूसरी गेंद पर इब्राहिम ने 1 रन लेकर स्ट्राइक नजीबुल्लाह को दे दिया. इसके बाद नजीबुल्लाह ने रौद्र रूप दिखाकर बांग्लादेशी गेंदबाज के होश उड़ा दिए. 

बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने


न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

ओवर की तीसरी गेंद पर नजीबुल्लाह ने चौका मारा, चौथी गेंद पर कोई रन नहीं बना तो वहीं पांचवीं गेंद पर गेंदबाज ने वाइड बॉल फेंकी, फिर अगली सही गेंद पर बल्लेबाज नजीबुल्लाह ने छक्का जमाया. ओवर की पांचवीं गेंद गेंदबाज ने बाउंसर फेंकी, जिसपर नजीबुल्लाह ने कुछ ऐसा शॉट मारा जिसे देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए. 

ऐसा शॉट जिसे देखहर कोई हैरान
पांचवी गेंद पर नजीबुल्लाह ने हवा में छलांग लगाकर पुल शॉ़ट और स्कूप शॉट के मिश्रण के साथ एक शानदार छक्का फाइन लेग पर लगाया, इस हैरानी भरे छक्के को देखकर गेंदबाज के भी होश उड़ गए. इसके बाद आखिरी गेंद पर भी नजीबुल्लाह ने छक्का लॉग ऑफ पर छक्का लगाकर मैच को अफगानिस्तान की ओर मोड़ गिया. अफगानिस्तान के लिए यह वही ओवर था, जब मैच पूरी तरह से अफगानिस्तान की झोली में गिर गया था. 

देखें छक्के का वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ओवर के बाद अफगानिस्तान को जीत के लिए 4 रन की दरकार थी. ऐसे में 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर नजीबुल्लाह ने छक्का लगाकर मैच फिनिश कर दिया. वैसे, इस मैच में Mujeeb Ur Rahman को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.