विराट ने शेयर किया खिलाड़ियों के साथ डांस का मजेदार VIDEO, युजवेंद्र की पत्नी धनश्री ने किया है डायरेक्ट

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले आरसीबी ने एक मैसेज देते हुए ये बताने की कोशिश की है कि ये टीम कैसी भी परिस्थिति क्यों ना हो हार कभी नहीं मानती.

विराट ने शेयर किया खिलाड़ियों के साथ डांस का मजेदार VIDEO, युजवेंद्र की पत्नी धनश्री ने किया है डायरेक्ट

गाने को युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

वनडे और टेस्ट में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आरसीबी की टीम के कई खिलाड़ी 'नेवर गिव अप'गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में युजवेंद्र चहल, विराट कोहली, ग्लैन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree verma) ने डायरेक्ट किया है. 

टीम इंडिया को खाने में "केवल हलाल मीट, बीफ और पोर्क को जगह नहीं" : सूत्रों ने NDTV से कहा

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले आरसीबी ने अपनी टीम की तरफ से एक मैसेज देते हुए ये बताने की कोशिश की है कि ये टीम कैसी भी परिस्थिति क्यों ना हो हार कभी नहीं मानती. अब ये भी देखना दिलचस्प होगा इक इस मेगा ऑक्शन से पहले इस गाने में मौजूद किन-किन खिलाड़ियों को आरसीबी रिटेन करती है. बता दें कि एबी डीविलियर्स पहले ही हर प्रकार के क्रिकेट को ना कह चुके हैं. 


केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, सूर्यकुमार यादव को मिली जगह

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये वीडियो शेयर करते हुए 'कू' पर लिखा है. "कभी हार मत मानो. पीछे मत हटो. हल्ला मचाते रहो" रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की  #PlayBold भावना का जश्न मनाने के लिए इस वीडियो का हिस्सा बनकर बहुत मज़ा आया". इस गाने में इन स्टार खिलाड़ियों के लिए अलावा नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और देवदत्त पड्डीकल भी दिखाई दे रहे हैं. नवदीप सैनी एक अलग ही अवतार में समुद्र किनारे  दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com