केएल राहुल की कप्तानी में मैदान पर दिखा विराट का गुस्सा, कप्तान टेंबा बावुमा मुश्किल से बचे, देखिए VIDEO

विराट साफ कहते हुए समझे जा सकते हैं कि अगर तुम क्रीज से बाहर हो तो मैं थ्रो तो मारूंगा ही. वैसे आपको बता दें कि आज विराट कोहली केएल राहुल की कप्तानी में मैदान पर खेलने के लिए उतरे थे. एक बल्लेबाजी के रूप में खेलते हुए विराट ने अर्धशतकीय पारी भी खेली.

केएल राहुल की कप्तानी में मैदान पर दिखा विराट का गुस्सा, कप्तान टेंबा बावुमा मुश्किल से बचे, देखिए VIDEO

मैदान पर विराट उसी एनर्जी के साथ मौजूद थे

खास बातें

  • विराट को मैदान पर आया गुस्सा
  • विराट के थ्रो से बाल बाल बचे बवुमा
  • मैदान पर ही हुआ शब्दों का आदान-प्रदान
नई दिल्ली:

पार्ल के बोलैंड पार्क में जब विराट कोहली (Virat Kohli) एक खिलाड़ी के तौर पर खेलने के लिए मैदान पर आए तो फैंस उनका रिएक्शन देखना चाहते थे कि क्या विराट कोहली (Virat Kohli) वैसे ही गुस्से वाले एक्शन में दिखाई देंगे या फिर एकदम शांत. विराट ने ज्यादा टाइम ना लेते हुए आज मैच में फील्डिंग के दौरान इसका जवाब भी दे दिया कि कप्तान रहने या ना रहने से उनको कोई खास  फर्क नहीं पड़ता मैदान में उनकी एनर्जी उतनी ही बरकरार रहती है. 

यह पढ़ें- केएल राहुल की कप्तानी पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल, "वेंकटेश अय्यर को मैच में खिलाया ही क्यों"

फील्डिंग के दौरान विरोधी कप्तान टेंबा बावुमा (Temba Bavuma) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli)की कुछ देर के लिए बहस हो गई थी. युजवेंद्र चहह की गेंदबाजी के दौरान बावुमा ने एक शॉट कवर्स की दिशा में  खेला, गेंद सीधे विराट कोहली के हाथ में गई जब तक अफ्रीकी कप्तान शॉट खेलकर अपनी क्रीज में  वापस जाते विराट कोहली का एक तेज  थ्रो उनकी तरफ आया. बावुमा ने नीच बैठकर किसी तरह अपने आप को बचाया. बस फिर क्या था दोनों के बीच में आखों ही आखों में इशारा हो गया और शब्दों का आदान प्रदान शुरू हो गया. 


यह पढ़ें- SA vs IND: पहले वनडे में मिली हार के 5 कारण, 'पुराना' जख्म फिर से हुआ ताजा

विराट (Virat Kohli)काफी गुस्से में दिखाई दिए. विराट साफ कहते हुए समझे जा सकते हैं कि अगर तुम क्रीज से बाहर हो तो मैं थ्रो तो मारूंगा ही. वैसे आपको बता दें कि आज विराट कोहली केएल राहुल की कप्तानी में मैदान पर खेलने के लिए उतरे थे. एक बल्लेबाजी के रूप में खेलते हुए विराट ने अर्धशतकीय पारी भी खेली. एक अजीबोगरीब शॉट खेलते हुए विराट ने अपनी पारी का अंत किया. विराट स्वीप शॉट बहुत अधिक नहीं खेलते हैं लेकिन सैट होने के बाद विराट ने आज स्वीप शॉट खेला और अपनी कीमती विकेट फेंक दिया. 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


. ​