"कौन सी बैटिंग कर रहा है.."बैटर अचानक मारने लगा आड़ा -टेढ़ा शॉट, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुआ कोहली का रिएक्शन Video

Virat Kohli Stump Mic: वेस्टइंडीज के आखिरी बल्लेबाज जोमेल वारिकन (Jomel Warrican) क्रीज पर अपनी बल्लेबाजी के दौरान ऐसे-ऐसे शॉट मारने लगे, जिसे देखकर किंग कोहली भी हैरत में पड़ गए

विराट कोहली की मस्ती वाला वीडियो वायरल

Virat Kohli Stump Mic:  मैच के दौरान स्टंप माइक पर क्रिकेटरों द्वारा कही गई कई बातें रिकॉर्ड हो जाती है. जिसे सुनना हमेशा फैन्स को रोमांचित कर जाता है, जब धोनी खेला करते थे तो विकेट के पीछे लगाकार कुछ न कुछ गेंदबाजों को कहते रहते थे. माही के द्वारा कही गई बातें फैन्स सुनकर रोमांच के सागर में गोते लगाने लग जाते हैं. अब वर्तमान में विराट कोहली ऐसे शख्स हैं जो मैदान पर तरह-तरह की हरकतें करते रहते हैं जो फैन्स को दीवाना बना देता है. यही कारण है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान कोहली के द्वारा कही गई कई बातें स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई है और अब सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब मनोरंजन कर रही है. 

वेस्टइंडीज के आखिरी बल्लेबाज जोमेल वारिकन (Jomel Warrican) क्रीज पर अपनी बल्लेबाजी के दौरान ऐसे-ऐसे शॉट मारने लगे, जिसे देखकर किंग कोहली भी हैरत में पड़ गए. कोहली (Kohli) जोमेल वारिकन की बल्लेबाजी को देखकर यह कहते हुए सुने गए कि, "कौन सी बैटिंग कर रहा है..". स्टंप माइक में विराट द्वारा कही गई यह बात रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है और फैन्स इसपर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं.

बता दें कि वेस्टइंडीज की दूसरी पारी केवल 130 रन पर आउट हो गई थी. भारत पहला टेस्ट मैच एक पारी और 141 रन से जीतने में सफल रहा था. भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल ने शानदार 171 रन की पारी खेलकर अपने डेब्यू टेस्ट मैच को यादगार बना दिया था. 


बता दें कि टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की थी और 150 का स्कोर बनाने में सफल रहे थे, फिर बाद में भारत ने 421/5 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी. भारत की ओर से जायसवाल के अलावा रोहित शर्मा ने 103 रन की पारी खेली थी. वहीं, विराट ने 76 रन बनाए थे. जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. भारत की टीम अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई को खेलेगी. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* यशस्वी ने दिया परिवार को तोहफा, फैमिली 5BHK फ्लैट में शिफ्ट हुई, अभी तक कमा चुके हैं इतना पैसा
* 'भारी भरकम' गेंदबाज की फिरकी पर नाचे कोहली, चकमा खाकर ऐसे हुए आउट, निराशा से देखते रह गए, Video