अनुष्का के लिए विराट के मुंह से निकली दिल की बात, हर पत्नी को हमेशा यही सुनने की रहती है चाहत

भारतीय क्रिकेट टीम की टेस्ट और वनडे प्रारूप में अगुवाई करने वाले 33 वर्षीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के चाहने वालों की संख्या करोड़ो में है.

अनुष्का के लिए विराट के मुंह से निकली दिल की बात, हर पत्नी को हमेशा यही सुनने की रहती है चाहत

अनुष्का के लिए विराट के मुंह से निकली दिल की बात

खास बातें

  • अनुष्का के लिए विराट के मुंह से निकली दिल की बात
  • हर पत्नी को हमेशा यही सुनने की रहती है चाहत
  • मुंबई टेस्ट से क्रिकेट के मैदान में कोहली करेंगे वापसी
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) की टेस्ट और वनडे प्रारूप में अगुवाई करने वाले 33 वर्षीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के चाहने वालों की संख्या करोड़ो में है. लेकिन जब ये जोड़ी एक साथ लोगों के सामने आती है तो लोगों के चाहने वालों की संख्या उससे भी अधिक हो जाती है. इस प्यारे कपल्स को उनके चाहने वाले हमेशा एक साथ देखना चाहते हैं. इसी कड़ी में भारतीय कप्तान ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ब्यूटीफुल कपल्स हरे भरे वृक्षों, नदी और पहाड़ों के बीच किसी सुनसान जगह पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारतीय कप्तान ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'अगर तुम मेरी तरफ हो तो मैं किसी भी जगह पर घर पर ही हूं.' 

भारतीय कप्तान द्वारा अपनी पत्नी के साथ शेयर किए गए इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले भी अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इसी कड़ी में एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'विरुष्का.' इसके साथ  ही प्रशंसक ने लाल रंग के तीन दिल की इमोजी भी लगाई है. वहीं दूसरे प्रशंसक ने कोहली के साथ मजाक करते हुए अपना प्यार जताया है. प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'भाई, यह भाभी नहीं लगती हैं, चुना लगा रहे हो क्या, मैं आपका अनुष्का भाभी को रिपोर्ट करूंगा.' साथ ही प्रशंसक ने हंसने की इमोजी भी लगाई है.


पाकिस्तान के सबसे महान बल्लेबाज का है आज जन्मदिन, पढ़ें कैसा रहा क्रिकेट का सफर

बता दें भारतीय कप्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जानें वाले दूसरे टेस्ट मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे. कोहली को आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद आराम दिया गया था. दरअसल वह काफी लंबे से समय से क्रिकेट खेल रहे थे. 

Ind vs Nz 1st Test: दूसरे टेस्ट में श्रेयस को खिलाने के लिए जाफर ने सुझाया यह रास्ता, विराट लौट रहे

न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला तीन दिसंबर से सात दिसंबर के बीच आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com