शख्स ने कोहली से पूछा, 'कब बेटी की फोटो शेयर करेंगे', मिला दिल जीतने वाला जवाब

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मुंबई में इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले क्वारंटीन में हैं. क्वारंटीन में रहते हुए कोहली ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जबाव सेशन के दौरान कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया

शख्स ने कोहली से पूछा, 'कब बेटी की फोटो शेयर करेंगे', मिला दिल जीतने वाला जवाब

शख्स ने कोहली से पूछा, 'कब बेटी की फोटो शेयर करेंगे', मिला दिल जीतने वाला जवाब

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मुंबई में इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले क्वारंटीन में हैं. क्वारंटीन में रहते हुए कोहली ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जबाव सेशन के दौरान कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया. एक शख्स ने जहां कोहली से धोनी के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया तो पूछा कि 2 शब्दों में आपके और माही के बीच रिश्ते को परिभाषित करें, जिसपर भारतीय कप्तान ने लिखा, विश्वास और सम्मान'. कोहली का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा एक शख्स ने कोहली से उनकी बेटी  'वामिका' को लेकर भी दिलचस्प सवाल किए, जिसपर भारतीय कप्तान ने जो जवाब दिया उसने हर किसी दिल जीत लिया. दरअसल एक शख्स ने कोहली से पूछा, 'वामिका का मतलब क्या है और वो कैसी है? क्या हमें उसको देखने को मिल सकता है".

दानिश कनेरिया ने श्रीलंका के दौरे लिए धवन को नहीं बल्कि इसे बताया भारतीय कप्तान का उम्मीदवार

o06dluro
शख्स के इस सवाल का जवाब कोहली ने प्यारे अंदाज में दिया. कोहली ने लिखा, 'वामिका माता दुर्गा का दूसरा नाम है, नहीं, हम दोनों यानि मैं और मेरी वाइफ ने फैसला किया है कि जब तक इस बात को खुद से नहीं समझ जाती की सोशल मीडिया क्या है तब तक हम अपनी बच्ची को एक्सपोज नहीं करेंगे.'
4s38mdc8

कोहली के ऐसे जवाब देकर फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर कोहली के इस जवाब की खूब तारीफ हो रही है. बता दें कि भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी. भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंचने के बाद सख्त क्वारंटीन में रहेगी. इसके बाद क्वारंटीन समय को पूरा कर टीम के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में हिस्सा ले सकेंगे.


वहीं. बता दे कि 18 जून को भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्पटन में खेलना है. 18 से 22 जून तक यह ऐतिहासिक मैच खेला जाएगा. कोहली के लिए बतौर कप्तान यह मैच काफी अहम साबित होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com