विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

क्या सच में विराट कोहली प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, पूर्व कप्तान के खुलासे से सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Virat Kohli per instagram post price: सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर खबरें चल रही है कि प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट उन्हें 11.45 करोड़ रुपये मिलते हैं. अब खुद कोहली ने इस खबर को लेकर रिएक्ट किया है.

Read Time: 4 mins
क्या सच में विराट कोहली प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, पूर्व कप्तान के खुलासे से सोशल मीडिया पर आया भूचाल
कोहली का खुलासा

Virat Kohli per instagram post price: सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर खबरें चल रही है कि प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट उन्हें 11.45 करोड़ रुपये मिलते हैं. अब खुद कोहली ने इस खबर को लेकर रिएक्ट किया है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने ट्वीट किया और इस खबर पर अपनी राय दी और एक बड़ा खुलासा कर दिया. कोहली ने इन सभी खबरों को गलत बताया है. पूर्व भारतीय कप्तान ने ट्वीट किया और लिखा, "हालाँकि मुझे जीवन में जो कुछ भी मिला है उसके प्रति आभारी और ऋणी हूँ, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं वह सच नहीं है." 

बता दें कि एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, कोहली ने साल 2023 में (Virat Kohli Instagram Pr Post Chagre) प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 11.45 करोड़ रुपये की आश्चर्यजनक राशि चार्ज करते हैं.. इस सूची में बताया गया है कि फुटबॉल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो  इस मामले में (Ronaldo Instagram Per Post Charge) शीर्ष पर हैं, उनके बाद उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेसी हैं. जहां तक रोनाल्डो की बात है, तो उन्होंने  प्रति पोस्ट 3.23 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 26.75 करोड़ रुपये की भारी रकम चार्ज की है तो वहीं दूसरी ओर, हॉपर मुख्यालय के अनुसार, मेस्सी ने प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट 2.56 मिलियन अमरीकी डालर का शुल्क लिया, जो प्रति पोस्ट 21.49 करोड़ रुपये  है. वहीं, अब खुद कोहली ने पोस्ट शेयर कर इन रिपोर्टों को गलत बता दिया है. 

वहीं, जैसे ही कोहली ने यह पोस्ट शेयर किया है सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है, फैन्स इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार कई फैन्स ने इसको लेकर ट्वीट और वीडियो भी बना दिया था. अब जब कोहली ने सही बात बताई है तो यकीनन फैन्स के होश उड़ गए हैं. 

बता दें कि इस समय विराट कोहली छुट्टियां मना रहे हैं. एशिया कप में कोहली खेलते हुए नजर आएंगे. इस बार के एशिया कप में कोहली से फैन्स को काफी उम्मीद है. एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होने वाला है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* रोहित ने सूर्यकुमार की वनडे में भूमिका को लेकर दिया बड़ा इशारा, भारतीय कप्तान बोले कि...
* तिलक वर्मा की World Cup में नंबर-4 पर खेलने की बात, कुछ यह जवाब दिया रोहित शर्मा ने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: फिक्सर-फिक्सर चिल्ला रहे थे फैंस, मोहम्मद आमिर भी भड़क गए, देखें क्या किया
क्या सच में विराट कोहली प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, पूर्व कप्तान के खुलासे से सोशल मीडिया पर आया भूचाल
Saurabh Netravalkar Speaks on USA Victory Over Pakistan Watch Video
Next Article
VIDEO: सौरभ नेत्रावलकर ने खोला पाकिस्तान को हराने वाली आखिरी बॉल का राज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;