यह ख़बर 15 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सचिन और जहीर के 'ड्रेस सेन्स' के कायल हैं कोहली

खास बातें

  • विराट कोहली को भले ही भारतीय टीम का सबसे फैशनेबल क्रिकेटर माना जाता है, लेकिन दिल्ली का यह बल्लेबाज स्वयं सचिन तेंदुलकर और जहीर खान के ड्रेस सेन्स का कायल है।
नई दिल्ली:

विराट कोहली को भले ही भारतीय टीम का सबसे फैशनेबल क्रिकेटर माना जाता है, लेकिन दिल्ली का यह बल्लेबाज स्वयं सचिन तेंदुलकर और जहीर खान के ड्रेस सेन्स का कायल है।

एक सूटिंग्स के ब्रांड एंबेसडर बने इस युवा बल्लेबाज से जब संवाददाताओं ने जब पूछा कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में किसका ड्रेस सेन्स सबसे अच्छा है, उन्होंने कुछ देर सोचने के बाद कहा, सचिन तेंदुलकर और जहीर खान का। मैं उनके पहनावे के अंदाज का कायल हूं।...वैसे सभी खिलाड़ी स्टायलिश हैं।

क्रिकेट के अलावा कोहली फुटबॉल मैचों को भी देखते हैं और आजकल यूरो 2012 के मैच देखने से भी नहीं चूकते। यूरो में पुर्तगाल उनकी पसंदीदा टीम है, लेकिन वह अगले रविवार को डिडियर ड्रोग्बा की टीम से खेलने को लेकर भी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, मैं ड्रोग्बा से मिलने को लेकर उत्साहित हूं। दिल्ली में रविवार को महेंद्र सिंह धोनी, कोहली, हरभजन सिंह और कुछ अन्य क्रिकेटरों की टीम ड्रोग्बा की टीम से टी-20 फुटबॉल मैच खेलेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली ने इसके साथ ही उम्मीद जताई कि इस बार ओलंपिक खेलों में भारत अच्छा प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा, मैं मैरीकॉम, साइना आदि सभी खिलाड़ियों के लिए दुआ करता हूं कि वे पदक जीतकर आएं।