सलमान बट ने कहा 'अगर धोनी को बांग्लादेश का कप्तान बना दें तो क्या होगा..'

अब, यदि आप एमएस धोनी या रिकी पोंटिंग को बांग्लादेश का कप्तान बनाते हैं, तो वे विश्व चैंपियन नहीं बनेंगे. अगर आपको कुछ बदलाव लाना है, आपको धैर्य रखने की जरूरत है. 

सलमान बट ने  कहा 'अगर धोनी को बांग्लादेश का कप्तान बना दें तो क्या होगा..'

कराची किंग्स अभी तक पीएसएल में अपने सारे मैच हारी है

खास बातें

  • सलमान बट अपने यू ट्यूब चैनल पर कर रहे थे बात
  • कराची किंग्स के कप्तान है बाबर आजम
  • अपने सभी मैचों में अभी तक हारी है कराची किंग्स
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स (Karachi Kings) टीम की खिंचाई की है. बुधवार को एक बार फिर बाबर आजम की कप्तानी में ये टीम मुल्तान सुलतान से हार गई. पीएसएल में ये कराची किंग्स की 8वीं हार है. सलमान बट ने बाबर आजम का बचाव करते हुए टीम की काफी खिंचाई की है. 

यह पढ़ें- ICC Ranking: सूर्यकुमार और अय्यर वनडे रैंकिंग में चढ़े, तो हैजलवुड ने शम्सी को दी टी20 में चुनौती

सलमान बट (Salman Butt) से जब पूछा गया कि टीम में ऐसा क्या बदलाव किया जाए जिससे टीम की किस्मत बदल सके तो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और रिकी पोटिंग का जिक्र किया.  उन्होंने कहा इस टीम में संतुलन की कमी है जिसकी वजह से लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है.  सलमान बट ने कहा " "मैं ऐसा नहीं कहूंगा, वह (बाबर) पाकिस्तान के कप्तान भी हैं. अब, यदि आप एमएस धोनी या रिकी पोंटिंग को बांग्लादेश का कप्तान बनाते हैं, तो वे विश्व चैंपियन नहीं बनेंगे. अगर आपको कुछ बदलाव लाना है, आपको धैर्य रखने की जरूरत है. 


यह भी पढ़ें- IND vs SL: जडेजा और बुमराह वापसी के लिए तैयार, इस दिग्गज को सेलेक्टर देने जा रहे आराम

बट ने आगे कहा कि इस तरह के  फ्रंचाइजी क्रिकेट में अगर आपके पास संतुलित टीम नहीं है तो फिर कप्तान चाहे किसी को भी बनाए जीत नहीं मिलेगी, बाबर को ये खिलाड़ी टूर्नामेंट शुरू होने के मुश्किल से एक सप्ताह पहले मिले हैं टीम में कोई स्टार खिलाड़ी भी नहीं है तो ऐसे में कितनी भी अच्छी प्लानिंग कर लो नतीजे नहीं बदलने वाले.  उन्होंने कहा कराची किंग्स में एक भी स्पेस्टलिस्ट नहीं  है बहुत ज्यादा ऑलराउंडर होने की वजह से भी इस को हार का सामना करना पड़ रहा है. 

आपको बता दें कराची किंग्स अभी तक प्वाइंट टेबल में  अपने सारे 8 मैच हारने के बाद आखिरी स्थान पर है. जबकि मुलतान सुलतान अपने 8 में से 7 मैच जीतने के बाद पहले स्थान पर बनी हुई है. मुलतान सुलतान के कप्तान मोहम्मद रिजवान हैं. 

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com