“विराट कोहली दिल है हमारा, बाकी सब आउट हो जाएं लेकिन विराट खेलना चाहिए” नन्हें पाकिस्तानी फैन का Video हुआ वायरल

एक छोटे पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे ने विराट कोहली के लिए जो बात बोली है उसने सभी का दिल जीत लिया है.

“विराट कोहली दिल है हमारा, बाकी सब आउट हो जाएं लेकिन विराट खेलना चाहिए” नन्हें पाकिस्तानी फैन का Video हुआ वायरल

Virat Kohli Fan

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान का मैच हो, और इस मुकाबले से पहले और बाद में चर्चाएं ना हों, ऐसा हो ही नहीं सकता. एक जैसा कल्चर और रीति रिवाज़ों वाले दोनों ही देश जब क्रिकेट के मैदान पर आमने - सामने होते हैं तो इस मुकाबले में रोमांच अलग ही स्तर पर होता है. मैदान पर दोनों ही देशों के क्रिकेटर्स और मैदान के बाहर फैंस अपना जोश और जुनून दिखा रहे होते हैं. इसी बीच दोनों ही देशों के कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जो विपक्षी क्रिकेटर्स को खूब पसंद करते हैं. जैसे कि विराट कोहली को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में पसंद किया जाता है. विराट के चाहने पाकिस्तान में भी मौजूद हैं. जिनकी खबरें समय- समय पर आती रहती हैं. इसी बीच एक छोटे पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे ने विराट कोहली के लिए जो बात बोली है उसने सभी का दिल जीत लिया है.

विराट कोहली दिल है हमारा
दरअसल एक छोटे पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें छोटे बच्चे से पूछा जाता है कि क्या इंडिया के प्लेयर्स पसंद हैं आपको? तो बच्चा कहता है कि "विराट कोहली दिल है हमारा" मैं चाहता हूं कोहली फिफ्टी करें बाकी भले बाकी सब आउट हो जाएं.

इस वीडियो में मासूम बच्चे का विराट कोहली के लिए प्यार देखते ही बनता है. विराट ने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में 44 गेंद में 60 रन की  शानदार पारी खेली. लेकिन भारत को सुपर -4 के इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. अब भारत का सामना एशिया कप में 6 सितंबर को श्रीलंका से होगा.


'जब टेस्ट की कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ माही ने ही मुझे मैसेज किया', PAK से मिली हार के बाद विराट कोहली हुए इमोशनल

आखिरी ओवर में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हो गई थी ऐसी हालत, PAK ड्रेसिंग रूम का सांस रोकने वाला सीन- Video

विकिपीडिया को IT मंत्रालय ने भेजा समन, अर्शदीप सिंह को बता दिया था खालिस्तानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com