विज्ञापन
Story ProgressBack

विराट कोहली को मिला ICC वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर 2023 का अवार्ड, ट्रॉफी के साथ ऐसे दिया पोज

Virat Kohli with the trophy of ICC ODI Player Of The Year 2023, साल 2023 में कोहली ने अपने बल्ले से कमाल किया था. विराट ने 27 वनडे मैच खेलरक कुल 1377 रन बनाए थे जिसमें 6 शतक और 8 अर्धशतक शामिल थे. साल 2023 में कोहली का बेस्ट स्कोर नाबाद 166 रन था

विराट कोहली को मिला ICC वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर 2023 का अवार्ड, ट्रॉफी के साथ ऐसे दिया पोज
Virat Kohli ICC ODI Player Of The Year 2023

Virat Kohli ICC ODI Player Of The Year 2023: टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए कोहली अमेरिका में हैं. अमेरिका में ICC ने कोहली को आईसीसी वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर 2023 के अवार्ड से नवाजा है. हालांकि यह अवार्ड कोहली को पिछले साल ही मिल गई थी लेकिन यूएसए में उन्हें ट्रॉफी प्रदान की गई है. आईसीसी ने सोशल मीडिया पर कोहली को अवार्ड के साथ की तस्वीर और वीडियो शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि आईसीसी ने जो वीडियो शेयर किया है उसे फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं और किंग को बधाई भी दे रहे हैं. 


साल 2023 में कोहली ने अपने बल्ले से कमाल किया था. विराट ने 27 वनडे मैच खेलरक कुल 1377 रन बनाए थे जिसमें 6 शतक और 8 अर्धशतक शामिल थे. साल 2023 में कोहली का बेस्ट स्कोर नाबाद 166 रन था. यही नहीं वनडे वर्ल्ड कप में कोहली ने बल्लेबाजी से तहलका मचाया था. विराट ने 11 मैच में 765 रन बनाए थे. जिसमें उनके नाम 3 शतक औऱ 6 अर्धशतक शामिल थे.  अब कोहली यूएसए में टी-20 वर्ल्ड कप खेलने आए हैं. कोहली टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. ऐसे में अब इस वर्ल्ड कप में भी उनसे काफी उम्मीदें हैं. 

भारत ने 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच खेला था जिसमें कोहली नहीं खेले थे, भारत ने वार्म अप मैच में बांग्लादेश को 60 रन से हरा दिया था. वैसे, भारतीय टीम 5 जून को टी-20 वर्ल्ड  कप में अपना पहला मैच आयरलैंड के साथ खेलने वाली है. भारत ने साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. तब से टीम इंडिया टी-20 का खिताब  नहीं जीत पाई है. आखिरी बार 2022 में इंग्लैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. 

ये भी पढ़े-  मिस्बाह उल हक की भविष्यवाणी, ये दो टीमें पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में

ये भी पढ़े-   T20 World Cup 2024 में यह टीम साबित होगी छुपी रुस्तम, पहुंच सकती है फाइनल में, इरफान पठान ने बताया

ये भी पढ़े-  T20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की वह पारी जिसने भारत को बनाया 'चैंपियन', लेकिन क्रिकेट के इतिहास में कहीं खोकर रह गई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
विराट कोहली को मिला ICC वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर 2023 का अवार्ड, ट्रॉफी के साथ ऐसे दिया पोज
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;