अनुष्का के बारे में बुरा बोलने वालों को शर्म आनी चाहिए : विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी

कोलकाता:

वर्ल्डकप के बाद विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ते हुए उन आलोचकों पर तीखा हमला बोला है, जो सेमीफ़ाइनल में भारत की हार के लिए उनकी गर्लफ़्रेंड अनुष्का शर्मा को दोषी ठहरा रहे थे। कोहली ने कहा, "मैं भी इंसान ही हूं। मुझे बहुत दुख हुआ, जिसने ऐसा कहा उन्हें शर्म आनी चाहिए।"

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के सेमीफ़ाइनल में कोहली सिर्फ़ 1 रन बना पाए थे। भारत 95 रनों से करारी शिकस्त के बाद विश्वकप से बाहर हो गया था। भारत की हार के बाद सोशल मीडिया में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का मज़ाक बनाया गया।

कोलकाता में आईपीएल के एक प्रमोशनल इवेंट में आए कोहली बेहद आक्रामक मूड में थे, निजी तौर पर मुझे बहुत निराशा हुई। पिछले 5 साल में मुझसे ज़्यादा किसी ने भी मैच नहीं जिताए हैं। मुझे नहीं लगता कि टीम में किसी का भी प्रदर्शन मुझसे बेहतर रहा है।

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने यह भी कहा कि अब उन्हें पता चल गया है कि किस पर भरोसा किया जाए और किस पर नहीं।

"एक मैच में ख़राब प्रदर्शन की ये क़ीमत? मेरे लिए प्रतिक्रियाएं बेहद निराशाजनक थीं। कई लोगों पर से मेरा विश्वास उठ गया। एक तरह अच्छा ही हुआ। पता चल गया कि कौन मेरे साथ है और कौन नहीं।"

कोहली ने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि खिलाड़ियों के फ़ॉर्म को लेकर मीडिया के अलग-अलग पैमाने हैं। किसी खिलाड़ी के लिए एक पैमाना तो दूसरे के लिए कुछ और।

"ये हास्यास्पद है। मुझे अपने खराब फ़ॉर्म के बारे में पता चले या न चले, आप लोग निर्णय सुना देते हो। अगर मैं दो मैच में भी खराब खेलूं तो मेरा फ़ॉर्म खराब बताया जाने लगता है। कुछ खिलाड़ी 10 मैचों में 2 मैच अच्छा खेल कर भी फ़ॉर्म में बने रहते हैं।"

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में 8 मैचों में 50.85 की औसत से 305 रन बनाए थे। जिसमें 1 शतक शामिल था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com