विज्ञापन

''पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम पर'', विराट कोहली ने गौतम गंभीर के साथ अपने मुद्दों पर दिया बड़ा बयान

Virat Kohli big statement: विराट कोहली ने बीसीसीआई से साफतौर पर बता दिया है कि वह गंभीर के साथ हुए पिछले विवाद को भुलाते हुए आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. क्योंकि यह कार्य भारतीय टीम के हित में है. 

''पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम पर'',  विराट कोहली ने गौतम गंभीर के साथ अपने मुद्दों पर दिया बड़ा बयान
Virat Kohli and Gautam Gambhir

Virat Kohli big statement: आईपीएल के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली के रिश्ते काफी खराब हो गए थे. मौजूदा समय में जब गंभीर भारतीय टीम के मुख्य कोच हैं तो लोगों को डर सता रहा है कि कहीं ये दोनों स्टार फिर ना आमने-सामने हो जाएं. अगर आपको भी यही डर है तो उसका समाधान सामने आ गया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली ने बीसीसीआई से साफतौर पर बता दिया है कि वह गंभीर के साथ हुए पिछले विवाद को भुलाते हुए आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. क्योंकि यह कार्य भारतीय क्रिकेट और टीम के हित में है. 

श्रीलंका दौरे पर खेले जानें वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली का भी चुनाव किया गया है. इससे पहले संभावना जताई जा रही थी कि रोहित और विराट श्रीलंका दौरे से भी बाहर रह सकते हैं. हालांकि, नए कोच की गुजारिश पर दोनों खिलाड़ियों ने वनडे फॉर्मेट में शिरकत करने का फैसला लिया है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, ''गंभीर के साथ रहे पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम पर कोई असर नहीं पड़ेगा.' इससे संबंधित उन्होंने बीसीसीआई अधिकारियों के सामने पहले ही अपनी बात रख दी है. 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच पिछले मुद्दों को लेकर खास बातचीत हुई है. इस दौरान उनके जो भी गिले शिकवे थे. वो सभी खत्म हो गए हैं. 

बता दें गौतम गंभीर से पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ थे. उनके जानें के बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज को टीम के साथ मुख्य कोच के रूप में जोड़ा गया है. लोगों को उम्मीद है कि उनके देखरेख में भारतीय टीम कई बड़े खिताब अपने नाम करेगी.

यह भी पढ़ें- ''मुझे उनकी ताकत और कमजोरियों'', कप्तान के तौर पर क्या सोचते हैं सूर्यकुमार यादव? जानें उन्हीं की जुबानी, VIDEO
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Nz 1st Test: "धोनी में यह खास काबिलियत थी और रोहित को...", मांजरेकर ने दी भारतीय कप्तान को सलाह
''पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम पर'',  विराट कोहली ने गौतम गंभीर के साथ अपने मुद्दों पर दिया बड़ा बयान
Ajay Jadeja Networth Virat Kohli Networth Jamnagar royal family shatrusalyasinhji jadeja
Next Article
Ajay Jadeja: जामनगर का उत्तराधिकारी बनने के बाद विराट कोहली से भी अमीर हुए अजय जडेजा, संपत्ति जान पकड़ लेंगे माथा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com