विज्ञापन
This Article is From Dec 12, 2023

विराट कोहली का एक और धमाका, पिछले 25 सालों में Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर बने

virat Kohli google search: कोहली पिछले 25 सालों में गूगल (Google) पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर बन गए हैं. ऐसा कर उन्होंने सचिन तेंदुलकर और लारा जैसे दिग्गजों को पछाड़ दिया है.

विराट कोहली का एक और धमाका, पिछले 25 सालों में Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर बने
Most Searched Cricketer in entire Google's history, कोहली का एक और धमाका

Virat Kohli: विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर कई रिकॉर्ड बनाते हैं और तोड़ते हैं तो वहीं क्रिकेट के मैदान के बाहर भी कुछ ऐसे रिकॉर्ड बना रहे हैं जो दुनिया को हैरान कर रहा है. दरअसल, अब कोहली पिछले 25 सालों में गूगल (Google) पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर बन गए हैं. गूगल ने पिछले 25 सालों में सबसे ज्यादा सर्च  क्या-क्या हुए हैं उसके एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कोहली का नाम क्रिकेटर के तौर पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. कोहली को गूगल ने सचिन तेंदुलकर, लारा और दूसरे किकेटरों से ज्यादा खोजे जाने वाले क्रिकेटर के तौर पर दिखाया है. (Most Search cricketer) वहीं, गूगल पर पिछले 25 सालों में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एथलीट कोई और नहीं बल्कि रोनाल्डो  हैं. रोनाल्डो ने मेसी, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और जोकोविच  जैसे दिग्गज एथलीट को पीछे छोड़ने में कामयाबी पाई है. 

बता दें कि इस समय विराट कोहली ब्रेक पर है. कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे. साउथ अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम को 2 टेस्ट मैच खेलना है. दरअसल, इस समय भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. जहां भारतीय टीम 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है. इन दो सीरीज के बाद भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलेगी. 

यह भी पढ़ें: 'England tour of India: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, 20 साल के नए खिलाड़ी को चुनकर इंग्लिश टीम ने चौंकाया

वर्ल्ड कप 2023 में कोहली ने किया कमाल का परफॉर्मेंस 

वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली ने शानदार परफॉर्मेंस किया था और 765 रन बनाने में सफल रहे थे. एक वर्ल्ड कप के सीजन में कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, उन्होंने ऐसा कर सचिन तेंदुलकर के 2003 वर्ल्ड कप में बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. 

क्या टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे कोहली

हाल के समय में जो रिपोर्ट सामने आई है उससे बात सामने आ रही है कि बीसीसीआई कोहली को टी-20 क्रिकेट में ज्यादा अब नहीं देखता है. कोहली के विकल्प के तौर पर नंबर 3 बल्लेबाजी क्रम पर ईशान किशन को आजमाने की तैयारी भारतीय टीम मैनेजमेंट ने शुरू कर दी है. हालांकि अभी इस बारे में बीसीसीआई ने अपने प्लान का खुलासा नहीं किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
विराट कोहली का एक और धमाका, पिछले 25 सालों में Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर बने
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com