विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 11, 2023

विराट कोहली ने बेटी वामिका के जन्मदिन पर पोस्ट की ये खुबसूरत तस्वीर, दो साल होने पर कही दिल छू लेने वाली बात

फैंस ने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस प्यारी तस्वीर को खूब शेयर किया. अपनी क्रिकेट ड्यूटी की वजह से ज्यादातर समय दूर होने के कारण विराट कोहली (Virat Kohli) को इस अवसर पर अपने बेटी वामिका (Anushka Sharma Daughter) के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाया है.

Read Time: 10 mins
विराट कोहली ने बेटी वामिका के जन्मदिन पर पोस्ट की ये खुबसूरत तस्वीर, दो साल होने पर कही दिल छू लेने वाली बात
Virat Kohli with Wife Anushka Sharm and Daughter Vamika

Virat Kohli Daughter Birthday: स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के घर में जश्न का सिलसिला लगातार दूसरे दिन भी जारी है. श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच (IND vs SL) में यादगार 45वां वनडे शतक बनाने के बाद, स्टार बल्लेबाज और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेटी वामिका का दूसरा जन्मदिन मना रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ अपनी बेटी वामिका (Virat Kohli Daughter Vamika) की एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की: "मेरी धड़कन 2 की हो गई".

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

फैंस ने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस प्यारी तस्वीर को खूब शेयर किया. अपनी क्रिकेट ड्यूटी की वजह से ज्यादातर समय दूर होने के कारण विराट को इस अवसर (Virat Kohli Daughter Birthday) पर अपने बेटी वामिका के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाया है.

वामिका की मां अनुष्का शर्मा (Anushaka Sharma Daughter) ने भी अपनी बेटी के दूसरे जन्मदिन के मौके पर एक इमोशनल नोट लिखा. अनुष्का ने एक मनमोहक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "दो साल पहले मेरा दिल खुला था."

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे (India vs Sri Lanka) में शतक जमाने के बाद आहलादित विराट कोहली ने स्वीकार किया कि वह खराब फॉर्म के दौरान अपनी कमजोरियों और कुंठा को स्वीकार नहीं कर पा रहे थे जिससे अपने परिवार और दोस्तों के प्रति उनका रवैया चिड़चिड़ा हो गया था.

कोहली ने पहले मैच में 45वां वनडे शतक (Virat Kohli Century) जड़ा और भारत की 67 रन से जीत में सूत्रधार रहे. इससे पहले उन्होंने 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में 113 रन बनाये थे.

कोहली ने BBCI.tv पर अपने साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Sruyakumar Yadav)को दिये इंटरव्यू में कहा, “मेरे मामले में कुंठा घर कर रही थी और मैं स्वीकार नहीं कर रहा था. मैं काफी चिड़चिड़ा हो रहा था. अनुष्का (पत्नी), मेरे करीबियों और उन लोगों के लिए यह अच्छा नहीं था जो मेरे साथ खड़े थे. मुझे जिम्मेदारी लेकर चीजों को ढर्रे पर लाना था.''

Advertisement

कोहली ने कहा कि क्रिकेट के लिए जुनून फिर से जगाने के लिए ही वह इससे दूर गए थे.

उन्होंने कहा, “मैं अपने खेल से बहुत दूर चला गया था. मेरी इच्छाओं, जुड़ाव ने दबदबा बना लिया था. उसी समय मुझे लगा कि मुझे खुद से दूर नहीं होना है. मुझे अपने प्रति ईमानदार रहना है. अगर मैं दुनिया का सबसे खराब खिलाड़ी हूं, अच्छा नहीं खेल रहा हूं, कमजोर हूं तो भी मुझे इसे स्वीकार करना है. मैं इससे इनकार नहीं कर सकता.”

भाषा के इनपुट के साथ

PCB में Babar Azam के खिलाफ हो रही है साजिश! पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह-उल-हक का बड़ा दावा

IND vs SL: उमरान मलिक ने स्पीड गन में खुद को पछाड़ा, सबसे तेज गेंद फेंक कर बनाया नया रिकॉर्ड

Virat Kohli ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शानदार शतक जड़कर बनाया बड़ा रिकॉर्ड

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौतम गंभीर भारतीय टीम का कोच बनने को इच्छुक, लेकिन BCCI के सामने रखी ये शर्त
विराट कोहली ने बेटी वामिका के जन्मदिन पर पोस्ट की ये खुबसूरत तस्वीर, दो साल होने पर कही दिल छू लेने वाली बात
Virat Kohli performance in League Stage Royal Challengers Bengaluru RCB vs CSK IPL 2024
Next Article
Virat Kohli: 37 छक्के, 59 चौके, बल्ले से निकले 708 रन, लीग स्टेज में पूरा बवाल रहे कोहली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;