Video: लॉर्ड्स के मैदान पर दिखा रोहित शर्मा और विराट कोहली का याराना

लॉर्ड़्स टेस्ट (lords Test Match India vs England 2nd Test match) मैच के आखिरी दिन भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

Video: लॉर्ड्स के मैदान पर दिखा रोहित शर्मा और विराट कोहली का याराना

Video: लॉर्ड्स के मैदान पर दिखा रोहित शर्मा और विराट कोहली का याराना

लॉर्ड़्स टेस्ट (lords Test Match India vs England 2nd Test match) मैच के आखिरी दिन भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. सभी जानते हैं को भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैन्स दोनों को एक साथ मैदान पर हंसी मजाक करते हुए देखना चाहते हैं. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन चायकाल से ठीक पहले ऐसा ही एक खूबसूरत नजारा देखने को मिला. दरअसल चायकाल से ठीक पहले ईशांत शर्मा ने जॉ़नी बेयरस्टो को एल्बी डब्लू आउट किया. जिसके बाद कोहली और रोहित शर्मा एक दूसरे से गले लगते नजर आए. हुआ ये कि अंपायर ने पहले ईशांत की एलबी डब्लू अपील को नकार दिया था.

Video: शमी-बुमराह का लॉर्ड्स के ड्रेसिंग रूम में हुआ स्टार जैसा स्वागत, कोच ने थपथपाई पीठ तो कोहली ने बजाई ताली

ऐसे में कोहली ने गेंदबाज से बात करके रिव्यू लेने का फैसला किया. बाद में जब टीवी अंपायर्स ने आउट का फैसला दिया तो विराट कोहली ने अपने ही अंदाज में इसपर रिएक्ट किया. कोहली जोश से भरे नजर आए. वहीं थर्ड अंपायर का फैसला आउट आने के बाद भारतीय कप्तान विराट (Virat Kohli Rohit Sahrma) अपने साथी क्रिकेटर रोहित को लगे लगाते नजर आए. इस वीडियो ने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर हर कोई कोहली और रोहित शर्मा के बीच इस दोस्ताना बाउंडिंग की चर्चा कर रहा है. 


बता दें कि भारतीय गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और इंग्लिश बल्लेबाजों को पूरी तरह से घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. बुमराह से लेकर ईशांत शर्मा ने घातक गेंदबाजी की जिसके कारण इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में पूरी तरह से दवाब में नजर आई. 

Video: बुमराह को इंग्लैंड खिलाड़ियों ने किया तंग तो लॉर्ड्स की बालकनी से गरजे विराट कोहली

वहीं. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी 391 रन पर घोषित की थी जिसके बाद भारत ने अपनी पारी शुरू की., भारत ने दूसरी पारी में 8 विकेट पर 298 रन बनाए और पारी को घोषित कर दिया. भारत ने इंग्लैंड को 272 रनों का टारगेट दिया. इंग्लैंड फैन्स को उम्मीद थी कि जो रूट एक बार फिर अपनी टीम को बचा लेंगे लेकिन बुमराह ने आखिरी सत्र के शुरूआत में ही कोहली के हाथों कैच कराकर इंग्लिश टीम की उम्मीद को तोड़ दिया. जो रूट केवल 33 रन ही बना सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​