video: हसल अली की भारतीय पत्नी पर किया कमेंट, तो सोशल मीडिया के निशाने पर आए न्यूजीलैंड कमेंटेटर साइमन डुल

PSL 2023: इससे पहले साइमन डुल पर पाकिस्तानी फैंस तब टूट पड़े थे, जब उन्होंने बाबर आजम की धीमी बल्लेबाजी पर सवाल उठाया

video: हसल अली की भारतीय पत्नी पर किया कमेंट, तो सोशल मीडिया के निशाने पर आए न्यूजीलैंड कमेंटेटर साइमन डुल

हसन अली की पत्नी आरजू

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डुल (Simon Doull) चल रही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कमेंट्री के दौरान विवादित टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं. और ऐसा एक नहीं, बल्कि दो बार हुआ. डुल को पहले तब पाकिस्तानी फैंस के गुस्से का कोपभाजन बनना पड़ा, जब उन्होंने पेशावर जल्मी के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर टीम हित से पहले खुद के निजी रिकॉर्ड को तरजीह देने का आरोप लगाया. इसके बाद फैंस का गुस्सा थमा भी नहीं था कि डुल पीएसएल में इस्लामाबाद युनाइटेड और मुल्तान सुल्तान के बीच खए गए मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी को लेकर की गयी टिप्पणी को लेकर ट्रोल हो गए.

SPECIAL STORIES: 

कंगारू नियमित कप्तान पैट कमिंस को मातृ शोक, कुछ ऐसे श्रद्धांजलि देगी ऑस्ट्रेलियाई टीम


बाबर आजम ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, लेकिन फैंस फिर भी उठा रहे ऐसे सवाल

\पीएसएल में वीरवार को पीएसएल के खिलाफ इस्लामाबाद ने मुल्तान के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की. जब विजेता टीम जीत का जश्न बना रही थी, तो डुल कमेंट्री कर रहे थे. ऐसे में जब कैमरे ने हसन अली की पत्नी आरजू पर फोकस किया, तो डुल ने कहा, "वह जीत चुकी हैं. मेरा मानना है कि उन्होंने कुछ दिलों को भी जीत लिया है. यह बहुत ही शानदार है. और जीत भी." साइमन डुस की कमेंट्री का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और इस तरह की कमेंट्री के बाद पाकिस्तानी फैंस ने सोशल मीडिया पर फिर से डुल की डुगडुगी बजा दी. इससे पहले डुल ने पेशावर जल्मी के मुकाबले में बाबर आजम की धीमी बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया था. पारी के दौरान बाबर ने 80 से 100 के निजी स्कोर तक पहुंचने के लिए 16 गेंद लीं. उन्होंने शतक तो बनाया, लेकिन बाबर को इसके लिए डुल से ही नहीं, बल्कि काफी फैंस से आलोचना झेलनी पड़ी.