VIDEO: जीत के बाद शिखर धवन ने ‘मूसेवाला स्टाइल’ में मनाया जश्न, टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में डाले भंगड़े

India vs South Africa: मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में भी टीम ने अपने अंदाज में जश्न मनाया, जिसका वीडियो शिखर धवन ने अपने इंस्टग्राम (Shikhar Dhawan Instagram) पर तुरंत शेयर किया. 

VIDEO: जीत के बाद शिखर धवन ने ‘मूसेवाला स्टाइल’ में मनाया जश्न, टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में डाले भंगड़े

Shikhar Dhawan

IND vs SA 3rd ODI: भारत ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच (India vs South Africa) में साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीत ली. इस सीरीज के लिए भारत के कप्तान रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने फाइनल मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को 99 रन पर समेट कर अपने कप्तान के फैसले को सही साबित किया. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने चार विकेट लिए. शुभमन गिल (Shubman Gill) की 49 रनों की पारी की बदौलत भारत ने 19.1 ओवर में जीत हासिल की.

मैच के बाद की प्रेजेंटेशन के दौरान जीत से उत्साहित कप्तान धवन ने ट्रॉफी ली और अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में जांघ पर थाप देकर इस का जश्न मनाया और इस पल को यादगार बना दिया. ड्रेसिंग रूम में भी टीम ने अपने अंदाज में जश्न मनाया, जिसका वीडियो धवन ने अपने इंस्टग्राम (Shikhar Dhawan Instagram) पर तुरंत शेयर किया. 


देखिए जश्न का वीडियो:

जहां धवन के लिए बतौर कप्तान (Shikhar Dhawan as Captain) ये एक यादगार सीरीज रही, एक बल्लेबाज के रूप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनका प्रदर्शन खराब रहा. पहले गेम में, उन्होंने केवल 4 रन बनाए, दूसरे गेम में 13 और निर्णायक वनडे में 8 रन बना सके.

फाइनल मैच की बात करें तो वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज और शाहबाज अहमद ने भी दो-दो विकेट लिए.

खासकर कुलदीप यादव के लिए ये शानदार दिन था. उन्होंने 4.1 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट चटकाए. उनके प्रदर्शन में एक डबल-विकेट मेडेन भी शामिल था. हालांकि उन्होंने हैट्रिक विकेट लेने का एक मौका गंवा दिया, लेकिन उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उन्होंने प्रयास में कोई कसर नहीं रहे.

दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका (South Africa) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. उनके सात बल्लेबाज सिंगल अंकों के स्कोर पर आउट हो गए जबकि हेनरिक क्लासेन 34 रन के साथ उनके टॉप स्कोरर थे. उनकी गेंदबाजी भी कोई प्रभाव नहीं दिख सकी और भारत ने आराम से मैच जीत लिया.

Shaheen Afridi Fitness Update: शाहीन अफरीदी की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, तेज गेंदबाज ने खुद बताया हाल

Double XL में हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करेंगे क्रिकेटर Shikhar Dhawan, जानिए क्या है मामला

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com