बांग्लादेश ने हल्के में लेकर कर दी बड़ी भूल, जिम्बाब्वे के कप्तान ने खत्म किया 14 साल का सूखा, देखिए VIDEO

रेगिस चकाब्वा (Regis Chakabva) के वनडे करियर की शुरुआत साल 2008 में केन्या के खिलाफ हुई थी, लेकिन अब साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ उनके करियर का पहला शतक आया है.

बांग्लादेश ने हल्के में लेकर कर दी बड़ी भूल, जिम्बाब्वे के कप्तान ने खत्म किया 14 साल का सूखा, देखिए VIDEO

रेगिस चकाब्वा ने 14 साल बाद अपने करियर का पहला शतक जमाया है

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज के बाद अब भारतीय टीम को जिम्मबाब्वे के दौरे पर जाना है. इस दौरे पर शिखर धवन के हाथों में भारतीय टीम की कमान होगी. भारतीय टीम के पहुंचने से पहले जिम्बाब्वे के कप्तान रेगिस चकाब्वा ने बड़ा धमाका कर दिया है. उन्होंने 14 साल बाद अपने करियर का पहला शतक जमाया है. 

बता दें कि रेगिस चकाब्वा (Regis Chakabva) के वनडे करियर की शुरुआत साल 2008 में केन्या के खिलाफ हुई थी, लेकिन अब साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ उनके करियर का पहला शतक आया है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में यह शतक ठोका है.  जिम्मबाब्वे के कप्तान ने सिर्फ 75 गेंदों में ही 102 रनों की धमाकेदार पारी खेली है जिसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. अपने पहले वनडे शतक के दौरान चकाब्वा का स्ट्राइक रेट 136 का रहा. 

देखिए VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर इनके करियर की बात करें तो इन्होंने पहला वनडे 14 साल पहले खेला था. केन्या के खिलाफ इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से अभी तक इन्होंने 55 वनडे मुकाबले खेले हैं. भारतीय टीम को अब वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है जहां शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम को 3 वनडे मुकाबले खेलने हैं.