VIDEO देखें: "यह 40 साल का वेटरन है , या 40 का जवान", लखनऊ प्लेयर ने फ्लाइंग कैच से किया सन्न और...

Lucknow Super Giants vs Sunrisers Hyderabad: लखनऊ के गेंदबाजों का असर यह रहा कि उसने हैदराबाद को सिर्फ 121 रनों पर ही रोक दिया

VIDEO देखें:

Lucknow Super Giants vs Sunrisers Hyderabad: जिसने भी यह कैच देखा, वह वाह-वाह कर उठा

खास बातें

  • बढ़िया कैच का उम्र से कोई लेना-देना नहीं है!
  • यह सुपर से ऊपर का कैच है!
  • कैच से लगा हैदराबाद के स्कोर को धक्का !!
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में टूर्नामेंट की शुरुआत से ही कुछ वेटरनों ने शुरुआत से ही चौंका दिया है. कुछ दी दिन पहले दुनिया के नंबर एक गेंदबाज मार्क वुड के खिलाफ 41 साल के एमएस धोनी (MS Dhoni) ने प्रचंड छक्कों की चर्चा अभी तक खत्म नहीं हुई है, तो शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स में अपने अंदाज में चौंकाया उस अमित मिश्रा ने, जो टूर्नामेंट के इतिहास में अपने आप में लीजेंड बन चुके हैं. जब भी मिश्रा खेलते हैं, तो मानो उनके कुछ विकेट तो पक्के होते ही हैं, लेकिन इस बार चौंकाया उन्होंने अपनी फील्डिंग से, जब उन्होंने फ्लाइंग कैच लपककर जमकर खेल रहे राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को मायूस होने पर मजबूर कर दिया. 

SPECIAL STORIES:

दिल्ली की समस्या बढ़ी, मार्श ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेंगे, लेकिन पेस बॉलरों को लेकर कोच ने दिया बड़ा अपडेट


अप्रैल 10 को पंजाब टीम से जुड़ेगा यह आतिशी बल्लेबाज, इस वजह से किंग्स ने 11 करोड़ से भी ज्यादा में किया था रिटेन

हैदराबाद के 4 विकेट पर 55 पर गिरने के बाद अगर स्कोर आगे बढ़ा, तो उसके लिए राहुल त्रिपाठी (34) का योगदान अच्छा खासा था. और जब लग रहा था कि जम चुके राहुल हैदराबाद को बड़ा स्कोर देंगे, तो वेटरन अमित मिश्रा ने ऐसा कैच लपका कि कमेंट्री कर रहे कैफ भी तारीफ किए बिना नहीं रह सके. पारी के 18वें ओवर में यश ठाकुर के खिलाफ शॉर्ट गेंद पर जब राहुल ने जगह बनाकर अपर-कट खेलने की कोशिश की, तो शॉर्ट-थर्डमैन पर खड़े अमित मिश्रा ने अपनी बायीं और चलते हुए गोता लगाकर दोनों हाथों से गेंद को दबोच लिया. त्रिपाठी टापते के टापते रह गए, लेकिन जिसने भी यह कैच देखा, उसके मुंह से यही निकला, यह 40 "साल का वेटरन है, या 40 साल का जवान."

बहरहाल, अमित मिश्रा ने यहीं ही नहीं, बल्कि बॉलिंग में भी जलवा दिखाया. मिश्रा ने लखनऊ की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए अपने कोटे के 4 ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट चटकाकर साफ मैसेज दिया कि वह भले ही वह धीरे-धीरे वह "लीजेंड क्रिकेट लीग" की ओर बढ़ रहे हैं, लेकिन उनकी गेंदों का जादू जस का तस बना हुआ है. अमित मिश्रा को गौतम गंभीर की सलाह पर लखनऊ ने बहुत ही भरोसे के साथ खरीदा था और अब वह इस विश्वास को सही साबित कर रहे हैं. और सोशल मीडिया पर अमित मिश्रा की जमकर तारीफ हो रही है. आप कमेंट भी देख लें

उम्र महज नंबर भर है

तारीफ भी एक अदा है, तस्वीर सबकुछ कह रही है

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत