दिल्ली की समस्या बढ़ी, मार्श ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेंगे, लेकिन पेस बॉलरों को लेकर कोच ने दिया बड़ा अपडेट

IPL 2023, DC vs RR: दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी, लेकिन इस मैच में मिचेल मार्श नहीं ही खेलेंगे

दिल्ली की समस्या बढ़ी, मार्श ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेंगे, लेकिन पेस बॉलरों को लेकर कोच ने दिया बड़ा अपडेट

खास बातें

  • शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है दिल्ली
  • बल्लेबाज नहीं दिख रहे हैं फॉर्म में
  • अब हालात पर पड़ी मार्श की मार
नई दिल्ली:

पहले से ही कई समस्याओं से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की समस्याओं में और इजाफा होने जा रहा है क्योंकि अगले कुछ मैचों में मिचेल मार्श कैपिटल्स को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे. बॉलिंग कोच जेम्स होप्स ने खुलासा करते हुए बताया कि मार्श जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में वह अगले कुछ मैचों में दिल्ली के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. हालांकि, वह शादी करने के बाद वापस लौटेंगे और बाद के मैचों में उपलब्ध रहेंगे. गुवाहाटी में राजस्थान के साथ होने वाले मुकाबले की पूर्व संध्या पर होप्स ने कहा कि मार्श अगले कुछ मैचों में उपलब्ध नहीं रहेंगे. वह शादी करने जा रहे हैं. दिल्ली के लिए चिंता की बात यह है कि मार्श ऐसे समय जा रहे हैं, जब उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए बॉलिंग करना शुरू कर दिया था.

SPECIAL STORIES:

IPl 2023: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की अपनी कस्टमाइज्ड चेयर, फैंस ने उड़ाया कीमत का मजाक


मुंबई इंडियंस ने चोटिल झाय रिचर्डसन के विकल्प का किया ऐलान, मोटी रकम में किया साइन

होप ने इस बाबत कहा कि इस विचार के पीछे वजह यह है कि उन्हें भारत के खिलाफ सीरीज में बॉलिंग करनी थी. लेकिन इस मामले में देरी हो चुकी है. लेकिन अब उन्होंने हाल ही में नेट पर बहुत ही शानदार गेंबबाजी की. जब वह वापस लौटेंगे, तो उन्हें सीधे बॉलिंग की जिम्मेदारी दी जाएगी. बता दें कि दो मैच खेलने वाली दिल्ली को अभी भी टूर्नामेंट में खाता खोलना बाकी है. दोनों ही मुाकबलों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है. 

हालांकि, होप ने अपने तेज गेंदबाजों को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि आने वाले मैचों में युवा खिलाड़ी हालात बदल सकते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पास कुछ युवा खिलाड़ी हैं, जो पहली बार 140 से 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं. प्रतियोगिता के जरिए ये युवा मुश्किल तौर-तरीके सीख रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि वे ज्यााद गति के साथ सहज होंगे और जल्द ही अपना प्रदर्शन देना शुरू करेंगे. वहीं, दिल्ली के युवा विकेटकीपर अभिषेक पोरेल को भविष्य का खिलाड़ी बताते हुए होप ने कहा कि वह एक स्पेशल टैलेंट हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ उसने अच्छा प्रदर्शन किया. साथ ही, विकेट के पीछे में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया.  होप का यह अपडेट बड़ा है कि उसके कुछ पेसर इतनी गति से गेंदबाजी कर रहे हैं. देखते हैं कि ये इस स्पीड का मैच वाले दिन कैसे इस्तेमाल करते हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com