Video: विराट कोहली के इस क्लासिक शॉट पर 'दादा' भी हुए इम्प्रेस, सौरव गांगुली का ये रिएक्शन हुआ वायरल

विराट कोहली ने चमीरा की गेंद पर जो ड्राइव लगाया, उस पर सौरव गांगुली और जय शाह तालियां बजाते नजर आए. सोशल मीडिया पर गांगुली का रिएक्शन को फैंस ने भी बेहद पसंद किया. 

Video: विराट कोहली के इस क्लासिक शॉट पर 'दादा' भी हुए इम्प्रेस, सौरव गांगुली का ये रिएक्शन हुआ वायरल

विराट कोहली ने इम्प्रेस हुए सौरव गांगुली

नई दिल्ली:

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव (IPL 2022) गांगुली कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर बुधवार को खेले गए आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में स्टैंड पर दर्शक के रूप मौजूद थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB vs LSG) के मैच में फाफ डू प्लेसिस की टीम ने 14 रन से जीत हासिल की. बैंगलोर की ओर से बनाए गए विशालकाय स्कोर का लखनऊ ने शानदार तरीके से पीछा कर मैच को रोमांचक बना दिया. इस मैच में बल्लेबाजों ने कई बड़े शॉट्स और गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का जौहर दिखाया. हालांकि आरसीबी (RCB) के तरफ से खेले गए एक शॉट ने विशेष रूप से गांगुली ध्यान खींचा. 

यह भी पढ़ें: Video: ऐसा लंबा छक्का मारकर रजत पाटीदार ने पूरा किया शतक, डगआउट से विराट कोहली चीयर करने उठ खड़े हुए 

दूसरे ओवर में दुष्मंथा चमीरा की ओर से फेंकी गई पहली गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने क्लास का प्रदर्शन कर चौथा बटोरा. कोहली ने अपनी कलाईयों का इस्तेमाल करते हुए एक ओवर पिच गेंद को दाईं ओर के मीड ऑन में ड्राइव मार कर बाउंड्री के लिए भेज दिया. 

दुनिया के सर्वष्ठ बल्लेबाजों में शुमार कोहली ने फुल लेंथ की गेंद पर कोई गलती न करते हुए एक शानदार ड्राइव लगाया, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. ये देखकर स्टैंड पर बैठे भारतीय क्रिकेट के 'दादा' और बीसीसीआई के सचिव जय शाह काफी प्रभावित दिखाई दिए.

देखें: विराट कोहली के चौके पर सौरव गांगुली और जय शाह का रिएक्शन
 


खासकर सौरव गांगुली के रिएक्शन ने इंटरनेट का ध्यान अपनी ओर खींचा. कई फैंस ने उनके रिएक्शन का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया.

हालांकि कोहली ने नॉकआउट मैच में 24 गेंद खेलते हुए सिर्फ 25 रन बनाए. लेकिन रजत पाटीदार के शानदार शतक के दम पर आरसीबी की टीम 200 रन का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही. 


यह भी पढ़ें: जब कप्तान नंबर-1 ने कहा, "हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है"

बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 207 रन बनाए थे. जिसके जवाब में केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना सकी और टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

अब दूसरे क्वालिफायर मैच में आरसीबी का सामना शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से अहमदाबाद में होगा. ये मैच जीतने वाली टीम को इसी मैदान में रविवार को होने वाले फाइनल में गुजरात टाइटंस से खिताब के लिए भिड़ना होगा.
 
हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com