VIDEO: अजीब तरीके से आउट हुए हैरी ब्रूक, क्या हुआ, कैसे हुआ, कुछ पता नहीं चला

ENG vs AUS, 1st Test, The Ashes, 2023: हैरी ब्रूक ने आउटोहने से पहले 37 गेंदों पर चार चौकों से अच्छे 32 रन बनाए. और जब लग रहा था कि एक बड़ी पारी खेलने  के लिए जरूरी बाधा उन्होंने पार कर ली है, तो नॉथन लॉयन की गेंद ने उनकी पारी पर पानी फेर दिया.

VIDEO: अजीब तरीके से आउट हुए हैरी ब्रूक, क्या हुआ, कैसे हुआ, कुछ पता नहीं चला

ENG vs AUS, 1st Test, The Ashes, 2023: इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक का आउट होना चर्चा का विषय बना हुआ है

खास बातें

  • हैरी के उड़ गए होश !
  • अजब आउट, गजब आउट !
  • हैरी ने बनाए 32 रन
नई दिल्ली:

England vs Australia, 1st Test: इंग्लैंड के खिलाफ एजबस्टन में शुक्रवार को शुरू हुयी एशेज (Ashes 2023) सीरीज के पहले टेस्ट के पहले ही दिन ऐसी तस्वीर देखने को मिली, जिसने फैंस को हैरान तो किया ही, रोमांचित भी कर दिया. और यह नजारा देखने को मिला इंग्लिश बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) के आउट होने के दौरान, जो बोल्ड होने के बाद एकदम से अवाक रह गए. मानो उनकी दुनिया कुछ ऐसे लुट गयी, जिसके बारे में उन्होंने तो क्या, शायद ही किसी ने सोचा हो, लेकिन उनका विकेट कंगारू खेमे में जरूर  जोश का संचार कर गया. हैरी ब्रूक ने आउट होने से पहले 37 गेंदों पर चार चौकों से अच्छे 32 रन बनाए. और जब लग रहा था कि एक बड़ी पारी खेलने  के लिए जरूरी बाधा उन्होंने पार कर ली है, तो नॉथन लॉयन की गेंद ने उनकी पारी पर पानी फेर दिया.

यह नॉथन के फेंके 38वें ओवर की दूसरी गेंद थी, जिसने  टप्पा पड़ने के बाद अतिरिक्त घुमाव भी हासिल किया और उछाल भी. साथ ही इसने गति भी पकड़ी, जिससे यह हैरी के थाई पैड से लगकर हवा में चली गयी. गेंद कहां गयी, इसका पता न विकेटकीपर को चला, न ही स्लिप में खड़े फील्डर हो और न ही बैकवर्ड शॉर्टलेग के फील्डर को.

ब्रूक को कुछ ऐसा तब जरूर हुआ होगा, जब गेंद हवा से नीचे आकर उनकी कमर पर टप से आ गिरी, लेकिन इसके बाद जो हुआ, वह उन्होंने बिल्कुल नहीं सोचा होगा. गेंद उनकी कमर से टकराकर स्टंप में जा घुसी, तो कंगारू खुशी से झूम उठे. गेंद की स्थिति साफ हो गयी, लेकिन ब्रूक सहित उनके चाहने वाले हैरान रह गए-ये क्या हुआ, कैसे हुआ..क्यों हुआ....! हां इन सबको यह जरूर पता चल गया कि कि यह कब हुआ. ब्रूक के पास कोई विकल्प नहीं था और वह उदास चेहरे के साथ पवेलियन लौट गए. लॉयन को मिले तेज घुमाव और उछाल ने यह जरूर बता दिया कि अगले कुछ दिनों में एजबस्टन में क्या होने जा रहा है. 


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* एशिया कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां होंगे मैच, किस फॉर्मेट में खेला जाएगा पूरा टूर्नामेंट
* Virat Kohli ने अपने नए पोस्ट में 'बदलाव' की बात करके फैन्स के बीच मचाई हलचल