'साथ में एलन बॉर्डर को भी थम्स अप कर सकते हो..', वेंकटेश प्रसाद ने स्टीव स्मिथ और लाबुशाने पर कसा तंज

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार प्रसाद ने स्टीव स्मिथ और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर (Allan Border) को लेकर तंज कसा है.

'साथ में एलन बॉर्डर को भी थम्स अप कर सकते हो..', वेंकटेश प्रसाद ने स्टीव स्मिथ और लाबुशाने पर कसा तंज

Allan Border पर प्रसाद ने कसा तंज

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार प्रसाद ने स्टीव स्मिथ और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर (Allan Border) को लेकर तंज कसा है. दरअसल, पहले टेस्ट मैच में दौरान भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ बैटिंग करने के क्रम में स्मिथ ने गेंदबाजों को 'थम्स अप' का इशारा कर उनकी गेंदों की तारीफ लाइव मैच में कर दी थी. जिसपर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान खफा हो गए थे. बॉर्डर ने स्मिथ की हरकत को शर्मनाक और बेवकूफी भरा बताया था.

IND vs AUS: भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलिया को दी 'वॉर्निंग, दिल्ली में 'अनिल कुंबले' प्रभाव से बचना होगा

अब दिल्ली टेस्ट मैच से पहले स्मिथ और लाबुशाने (Steve Smith, Marnus Labuschagne) एक अलग अंदाज में बैटिंग का अभ्यास किया, जिसे देखकर भारतीय पूर्व गेंदबाज ने ट्वीट किया है जो अब खूब वायरल हो रहा है.  सोशल मीडिया पर सामने आए एक तस्वीर में स्मिथ अपने साथी खिलाड़ी लाबुशाने के साथ मिलकर अलग अंदाज में एक साथ बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिखे थे. उसी तस्वीर को टैग कर प्रसाद ने ट्वीट किया और लिखा, 'आप साथ में एलन बॉर्डर को थम्स अप भी कर सकते हैं' इस कमेंट के साथ प्रसाद ने हंसी की इमोजी भी शेयर की है, वेंकटेश प्रसाद द्वारा किए गए इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें कि एलेन बॉर्डर ने स्मिथ के जेस्चर पर रिएक्ट किया था और कहा थी 'ये खिलाड़ी मैदान पर ऐसी हरकत कर खुद को विरोधी खिलाड़ी से कमजोर बता रहे हैं. यह बिल्कुल शर्मनाक बात है और बेवकूफी भरा है. '


सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रन से हराकर टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में आज से यानि 17 फरवरी से खेला जा रहा है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "Shikhar Dhawan ने तोड़ी चुप्पी, ODI World Cup के लिए Team India में वापसी कर पाएंगे या नहीं, खुलकर बोले
* W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com