Video: इस खिलाड़ी के आगे विराट की एक ना चली, बाऊंड्री लाइन पर ऐसे दिया झांसा, मुंह बनाकर चलते बने कोहली

केकेआर के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की कहानी सेम थी. टॉप तीन बल्लेबाज़ों ने परफॉर्म कर दिया तो मैच जीत गए. वरना कोई गारंटी नहीं. पहले फॉफ आउट हुए, फिर मैक्सवैल और फिर कोहली को भी केकेआर ने अपने जाल में फसा लिया.

Video: इस खिलाड़ी के आगे विराट की एक ना चली, बाऊंड्री लाइन पर ऐसे दिया झांसा, मुंह बनाकर चलते बने कोहली

इस खिलाड़ी के आगे विराट की एक ना चली, बांउड्री लाइन पर प्लेयर ने ऐसे दिया झांसा

नई दिल्ली:

Venkatesh Iyer Takes Virat Kohli's Outstanding Catch : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एम चिन्ना स्वामी स्टेडियम बैंगलोर में खेले गए मुकाबले में आरसीबी को 21 से हार झेलनी पड़ी. इस मैच में भी बैंगलोर की कप्तानी विराट (Virat Kohli) कर रहे थे, उन्होंने टॉस जीता और कोलकाता को पहले बल्लेबाज़ी के लिए बुलाया. लेकिन केकेआर ने विराट के अरमानों पर पानी फेरते हुए स्कोरबोर्ड पर 200 रन लगा दिए. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की कहानी सेम थी. टॉप तीन बल्लेबाज़ों ने परफॉर्म कर दिया तो मैच जीत गए. वरना कोई गारंटी नहीं. पहले फॉफ आउट हुए, फिर मैक्सवैल और फिर कोहली को भी केकेआर ने अपने जाल में फसा ही लिया. विराट कोहली जब तक क्रीज़ पर थे बैंगलोर की जीत की उम्मीद कायम थी. लेकिन इस उम्मीद को तोड़ने का काम किया वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer)  ने, जिन्होंने बाऊंड्री लाइन पर विराट का शानदार कैच पकड़कर कोलकाता के फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया.

यहां तक की कॉमेंटेटर्स भी पीछे नहीं रहे और वेंकटेश के आउटस्टेंडिंग कैच की जमकर तारीफ करते हुए नज़र आए. आरसीबी की पारी का 13वां ओवर आंद्रे रसेल लेकर आए और उनकी पहली ही गेंद पर विराट लॉन्ग ऑन के उपर से बड़ा हिट मारने गए. लेकिन बीच में आ गए वेंकटेश अय्यर जिन्होंने नीची रहती गेंद पर आगे की तरफ डाइव लगाकर ज़बरदस्त कैच पकड़ा और साथ ही बैंगलोर को एक बड़ा झटका भी दे दिया. वेंकटेश के इस कैच के बाद साथी खिलाड़ी तो सेलिब्रेट करते दिखे ही वहीं दूसरी ओर स्टेंड्स में मौजूद विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी निराश दिखीं.किंग कोहली 36 गेंद में 54 रन बनाकर आउट हुए. आरसीबी की टीम 200 रन के स्कोर का पीछा करते हुए 179 रन ही बना पाई. 

मैच में कोलकाता के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने कमाल का स्पेल डाला और 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट झटके. विराट और आरसीबी  के खिलाफ कोलकाता की रणनीति काम आई और उन्होंने आरसीबी के टॉप प्लेयर्स को स्पिन के जाल में फसाकर टारगेट कर पहुंचने से रोक ही दिया. 


ये भी पढें:

इस खिलाड़ी के आगे विराट की एक ना चली, बांउड्री लाइन पर ऐसे दिया झांसा, मुंह बनाकर चलते बने कोहली

विराट कोहली ने रचा इतिहास, टी20 में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले विश्व के पहले क्रिकेटर बने

"मेरे नवजात बेटे को भी नहीं देख...", आरसीबी के खिलाफ मैच जिताऊ परफॉर्मेंस करने के बाद भावुक हुए वरुण चक्रवर्ती

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com