विज्ञापन

VIDEO: वेंकटेश अय्यर की करामाती गेंदबाजी, 2 गेंद में 2 विकेट, लैंकशर को हारी हुई बाजी जिताई

Venkatesh Iyer Takes 2 Wickets in 2 Balls: वेंकटेश अय्यर की धमक इंग्लैंड में देखने को मिल रही है. वन डे कप का एक मुकाबला 14 अगस्त को लैंकशर और वॉरसेस्टरशर के बीच मैनचेस्टर में खेला गया. यहां अय्यर के करामाती गेंदबाजी के बदौलत लैंकशर की टीम 3 रन से रोमांचक जीत हासिल करने में कामयाब रही. 

VIDEO: वेंकटेश अय्यर की करामाती गेंदबाजी, 2 गेंद में 2 विकेट, लैंकशर को हारी हुई बाजी जिताई
Venkatesh Iyer

Venkatesh Iyer Takes 2 Wickets in 2 Balls: भारतीय टीम से बाहर चल ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर की धमक इंग्लैंड में भी देखने को मिल रही है. वन डे कप का एक मुकाबला 14 अगस्त को लैंकशर और वॉरसेस्टरशर के बीच मैनचेस्टर में खेला गया. यहां अय्यर की करामाती गेंदबाजी के बदौलत लैंकशर की टीम 3 रन से रोमांचक जीत हासिल करने में कामयाब रही. 

दरअसल, मैनचेस्टर में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लैंकशर की टीम 50 ओवरों में अपने सभी विकेट खोते हुए 237 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कैप्टन जोश बोहनोन 123 गेंद में सर्वाधिक 87 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले. 

बोहनोन के अलावा टीम के लिए 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए जॉर्ज बाल्डरसन भी अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. उन्होंने 44 गेंद में 6 चौके की मदद से 50 रन की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा टीम के तीसरे सर्वोच्च स्कोरर अय्यर ही रहे. उन्होंने 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंद में 2 चौके की मदद से 25 रन का योगदान दिया. 

लैंकशर की तरफ से मिले 238 रन के स्कोर का पीछा करते हुए वॉरसेस्टरशर की पूरी टीम 49 ओवरों में 234 रन पर ढेर हो गई. टीम को आखिरी 12 गेंदों में 16 रन की दरकार थी. लैंकशर की तरफ से पारी का 49वां ओवर अय्यर ने डाला. अय्यर के इस ओवर में विपक्षी टीम 13 रन बनाने में तो जरुर कामयाब रही, लेकिन आखिरी के अपने दोनों विकेट गंवा दिए.

अय्यर ने जिन दोनों खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. वह टॉम हिनले (24) और हैरी डार्ले (0) रहे. भारतीय ऑलराउंडर ने पहले हिनले को सीमा रेखा के पास तैनात हैरी सिंह के हाथों कैच आउट करवाया. इसके बाद अगली ही गेंद पर हैरी डार्ले को भी एलबीडब्ल्यू करते हुए पवेलियन जानें पर मजबूर कर दिया. इस तरह इस रोमांचक मुकाबले में लैंकशर की टीम 3 रन से नजदीकी जीत हासिल करने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें- भारत के 2 दिग्गजों की जगह क्यों मोर्ने मोर्केल को चुना गया बॉलिंग कोच? रिपोर्ट में हुआ खुलासा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "मैंने किसी बल्लेबाज को ऐसे...", अजय जडेजा ने पकड़ी जायसवाल की बैटिंग में बड़ी खामी
VIDEO: वेंकटेश अय्यर की करामाती गेंदबाजी, 2 गेंद में 2 विकेट, लैंकशर को हारी हुई बाजी जिताई
Travis Head becomes first Australian batsman to score fastest half century in T20I against England
Next Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com