Uttarakhand Glacier Break: ऋषभ पंत मदद को आगे आए, पूरी मैच फीस दान में देने का किया ऐलान

उत्तराखंड के चमोली में हुई ग्लेशियर टूटने (Uttarakhand Glacier Break) की घटना के बाद भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मदद को आगे आए हैं. पंत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और अपने मदद की बात कही है.

Uttarakhand Glacier Break: ऋषभ पंत मदद को आगे आए, पूरी मैच फीस दान में देने का किया ऐलान

Uttarakhand Glacier Break: ऋषभ पंत मदद को आगे आए, पूरी मैच फीस दान में देने का किया ऐलान

उत्तराखंड के चमोली में हुई ग्लेशियर टूटने (Uttarakhand Glacier Break) की घटना के बाद भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मदद को आगे आए हैं. पंत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और अपने मदद की बात कही है. पंत ने अपने राज्य में हुई इस आपदा को लेकर मदद करने की बात ट्वीट के जरिए कही है. पंत ने ट्विटर पर लिखा, 'उत्तराखंड में हुई घटना में लोगों की जान जाने से गहरा दुख पहुंचा है. मैंने अपनी मैच फीस बचाव कार्य में देने का फैसला किया है और मैं अन्य लोगों से भी अपील करूंगा कि लोगों की मदद के लिए आगे आए.' चमोली घटना की बात करें तो रविवार को यहां दिन में 10 से 11 बजे के करीब ग्लेशियर टूटने की घटना सामने आई.

Happy Birthday Mohammad Azharuddin: इकलौता भारतीय बल्लेबाज जिसने अपने डेब्यू और आखिरी टेस्ट में शतक लगाने का किया कमाल

बता दें कि पंत इस समय चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ओर से खेल रहे हैं. पंत ने चेन्नई टेस्ट मैच की पहली पारी में शतक जमाने से चूक गए, उन्होंने 91 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लैंड ने पहली पारी में शानदार 578 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज फ्लॉप रहे.

Ind vs Eng: ऋषभ की पारी ने जीता विकेट टेकर बेस का दिल, बॉलर ने कहा कि...


पंत के 91 रन और पुजारा के 73 रन के कारण भारतीय टीम तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक 257 रन 6 विकेट पर बना पाने में सफल रही. इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रन बनाए जिसमें जो रूट ने शानदार 218 रन बनाने का कमाल कर दिखाया. बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. शुरूआती 2 टेस्ट मैच चेन्नई में ही खेले जाएंगे तो वहीं आखिरी के 2 टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.