विज्ञापन

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिली थी जगह, भारत के लिए वर्ल्ड कप जितने वाला कप्तान अब निकाल रहा है अंदर की आग, VIDEO

Unmukt Chand Scored Half Century: उन्मुक्त चंद को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए यूएसए की टीम में जगह नहीं मिली थी. अब वह मेजर लीग क्रिकेट 2024 में अपने बल्ले की धार दिखा रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिली थी जगह, भारत के लिए वर्ल्ड कप जितने वाला कप्तान अब निकाल रहा है अंदर की आग, VIDEO
Unmukt Chand

Unmukt Chand Scored Half Century: टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले ही सीजन में यूएसए की टीम बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब रही. यूएसए के उम्दा प्रदर्शन का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि यह टीम अपने पहले ही प्रयास में 'सुपर 8' तक पहुंचने में कामयाब रही. मोनंक पटेल की अगुवाई में यूएसए ने लीग राउंड में पाकिस्तान जैसे बड़ी टीम को धूल चटाया. क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना है कि अगर यह टीम ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन करती रही तो वह जल्द ही एक बड़ी टीम बनकर उभर सकती है.

यूएसए की टीम में कई होनहार खिलाड़ी हैं. शायद यही वजह है कि टीम इंडिया को अंडर-19 वर्ल्ड कप में खिताब दिला चुके होनहार बल्लेबाज उन्मुक्त चंद को टीम में जगह नहीं मिली. लगता है चंद ने भी अब ठान लिया है कि वह अपने उम्दा कौशल के बदौलत टीम में जगह लेकर ही मानेंगे. 

मौजूदा समय में यूएसए में मेजर लीग क्रिकेट 2024 खेला जा रहा है. यहां चंद लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं. टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स और टेक्सास सुपर किंग्स के बीच खेला गया. 

यहां नाइट राइडर्स की टीम चंद (68) के उम्दा अर्धशतकीय पारी के बदौलत 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाने में कामयाब ही थी. वहीं 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर किंग्स की पूरी टीम 8 विकेट खोते हुए 150 तक के स्कोर तक ही पहुंच पाई. 

इस तरह इस रोमांचक मुकाबले में नाइट राइडर्स की टीम 12 रन से रोमांचक जीत हासिल करने में कामयाब रही. बल्लेबाजी के दौरान जहां नाइट राइडर्स की तरफ से चंद ने उम्दा बल्लेबाजी की. वहीं गेंदबाजी के दौरान अली खान ने 4 विकेट चटकाते हुए टीम की जीत को बेहद आसान बना दिया.

यह भी पढ़ें- हरमनप्रीत कौर ने रचा इतिहास, महिला टी20 में ऐतिहासिक कारनामा करने वाली बनीं दुनिया की तीसरी खिलाड़ी
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
PAK vs ENG, Joe Root: क्या सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे? जो रूट ने दिया जवाब
टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिली थी जगह, भारत के लिए वर्ल्ड कप जितने वाला कप्तान अब निकाल रहा है अंदर की आग, VIDEO
Watch viral video Towel saved the batter Bizarre No-Ball Saves Somerset Batter After Kyle Abbott’s Towel Falls On Non-Striker’s End
Next Article
अजब-गजब ! क्रिकेट के मैदान पर हुआ अजूबा, टॉवल के कारण बल्लेबाज आउट होने से बचा, गेंदबाज-अंपायर का भी माथा ठनका, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com