अंडर 19 के कप्तान यश धुल को मिला ईनाम, दिल्ली टीम में मिली जगह

अंडर 19 विश्वकप में धुल ने 4 मैचों में 76 से ज्यादा की औसत से 229 रन बनाए. यश धुल को आईपीएल (IPL) में भी अच्छे पैसे मिल सकते हैं.

अंडर 19 के कप्तान यश धुल को मिला ईनाम, दिल्ली टीम में मिली जगह

यश धुल अंडर 19 भारतीय टीम के कप्तान थे

खास बातें

  • यश धुल को दिल्ली की टीम में मिली जगह
  • रणजी टीम में इशांत शर्मा को नहीं मिली जगह
  • अंडर 19 वर्ल्डकप में भारतीय टीम के कप्तान थे यश धुल
नई दिल्ली:

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. बुधवार को दिल्ली ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. अंडर 19 भारतीय टीम के कप्तान यश धुल (Yash Dhul) को इस टीम में जगह मिली है जबकि इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का नाम इस टीम में नहीं है. खबरें हैं कि इशांत शर्मा ने अपने आप को रणजी ट्रॉफी के लिए उपलब्ध नहीं बताया है. पहली बार रणजी ट्रॉफी खेलते हुए दिखाई देंगे यश धुल. 

यह पढ़ें- ऋषभ पंत को ओपनिंग में भेजने पर सुनील गावस्कर भड़के, बोले-ये तो मेरे लिए आखिरी ऑप्शन होता

बुधवार को भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले जा रहे  दूसरे मैच में यश धुल का बुधवार को अहमदाबाद में सम्मान किया गया. अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली पूरी टीम अहमदाबाद पहुंची जहां बीसीसीआई और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने पूरी टीम को सम्मानित किया. आपको बता दें कि एक कप्तान के रूप में खेलते हुए अंडर 19 विश्वकप में धुल ने 4 मैचों में 76 से ज्यादा की औसत से 229 रन बनाए. यश धुल को आईपीएल (IPL) में भी अच्छे पैसे मिल सकते हैं. 17 फरवरी से रणजी ट्रॉफी का पहला फेज शुरू होने जा रहा है. दिल्ली की टीम ने इसकी घोषणा भी कर दी है. 


यह भी पढ़ें- हरभजन उड़ा रहे थे चहल का मजाक, तभी लेग स्पिनर ने लगा दिया बेजोड़ शॉट, देखकर भज्जी के उड़े होश- Video

दिल्ली की टीम कुछ इस प्रकार है : प्रदीप सांगवान, नीतीश राणा, ध्रुव शौरी, प्रियांश आर्या, यश ढुल, क्षितिज शर्मा, डॉन्टी सिद्धू, हिम्मत सिंह, ललित यादव, अनुज रावत, लक्ष्य थारेजा, नवदीप सैनी, सिमरजीत सिंह, मयंक यादव, कुलदीप यादव, विकास मिश्रा, शिवांग वशिष्ठ, शिवम शर्मा.

क्रिकेट में Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com