हरभजन उड़ा रहे थे चहल का मजाक, तभी लेग स्पिनर ने लगा दिया बेजोड़ शॉट, देखकर भज्जी के उड़े होश- Video

IND vs WI 2nd ODI: दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हऱभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी चौंक से गए, आमूमन चहल अपनी फिरकी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान करते हैं लेकिन अहमदाबाद में इस बार उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को हैरान कर दिया.

हरभजन उड़ा रहे थे चहल का मजाक, तभी लेग स्पिनर ने लगा दिया बेजोड़ शॉट, देखकर भज्जी के उड़े होश- Video

चहल ने लगाया खूबसूरत चौका

IND vs WI 2nd ODI: दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हऱभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी चौंक से गए, आमूमन चहल अपनी फिरकी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान करते हैं लेकिन अहमदाबाद में इस बार उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को हैरान कर दिया. हुआ ये कि भारतीय पारी के आखिर में जब चहल बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ यादगार शॉट मारे जिसे देखकर कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Sigh) भी चौंक गए. भारत की आखिरी ओवर में जोसेफ अल्जारी के ओवर में चहल ने एक स्टेट शॉट (Chahal straight driv) मारा जो सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से चौंके के लिए गई. इस शॉट को देखकर भज्जी ने कमेंट्री करते हुए कहा कि, चहल ने कमाल कर दिया, इसने तेंदुलकर के स्टाइल में बॉलर के सिर के ऊपर से मारा, बिल्कुल उसी अंदाज में,वाह YC.

IPL Mega Auction से पहले धोनी ने बदला अंदाज, बल्ला नहीं बल्कि पिस्टल उठाकर लगाया निशाना- Video

बता दें कि जब चहल बल्लेबाजी कर रहे थे तो कमेंट्री के दौरान भज्जी बार-बार चहल से छक्के मारने की बात कर रहे थे. भज्जी ने फैन्स का सामने एक सवाल भी रखा और कहा कि, आपको क्या लगता है चहल छक्का लगा पाएंगे. भज्जी अपनी बात कमेंट्री के दौरान कह ही रहे थे कि चहल ने जोसेफ की तेज गेंद पर स्टेट चौका जमाकर धमाल मचा दिया. 


बता दें कि भारत ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 237 रन बनाए. भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए. केएल राहुल ने 49 रन की पारी खेली, राहुल औऱ सूर्यकुमार ने मिलकर भारतीय पारी को बिखेरने से बचाया था. एक समय भारत के 3 बल्लेबाज 50 रन के अंदर गिर गए थे, इसके बाद यादव और राहुल ने जमकर बल्लेबाजी की और चौथे विकेट के लिए 91 रनों की साझेदारी की थी. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की, अल्‍जारी जोसेफ, ओडियन स्मिथ ने 2-2 विकेट लिए. जेसन होल्डर, अकिल हुसैन, फैबियन एलन ने 1-1 विकेट लिए.

IND vs WI: केएल राहुल हुए रन आउट तो भड़क गए, साथी क्रिकेटर को गुस्से से घूरने लगे- Video

इससे पहले भारत के कप्तान रोहित ने आजका टॉस हारा था. वेस्टइंडीज की ओर से कार्यकारी कप्तान पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पोलार्ड फिट नहीं होने की वजह से दूसरे वनडे मैच नहीं खेले थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.