ऋषभ पंत को ओपनिंग में भेजने पर सुनील गावस्कर भड़के, बोले-ये तो मेरे लिए आखिरी ऑप्शन होता

रोहित और पंत को ओपनर के रूप में टीम में शामिल करना आखिरी ऑप्शन हो सकता है, अगर आपको लेफ्ट हेंडर ही बल्लेबाज चाहिए था तो ईशान किशन की तरफ भी जा सकते थे. 

ऋषभ पंत को ओपनिंग में भेजने पर सुनील गावस्कर भड़के, बोले-ये तो मेरे लिए आखिरी ऑप्शन होता

उन्होंने कहा ऋतुराज गायकवाड़ को ठीक होने के बाद ओपनर के रूप में खिलाया जा सकता है

खास बातें

  • सुनील गावस्कर टीम इंडिया के इस प्रयोग पर भड़के
  • ऋषभ पंत ने रोहित के साथ की टीम इंडिया की ओपनिंग
  • मैच में इनिंग के बीच में कही अपनी बात
नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम के बैटिंग ऑर्डर में चेंज को लेकर ज्यादा खुश दिखाई नहीं दे रहे हैं. इस मैच में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में ऋषभ पंत आए थे. अचानकर से इस चेंज को देखकर फैंस भी एकदम से हरैान रह गए थे. 

यह पढ़ें- भारतीय टीम से छटनी शुरू, साहा के बाद इशांत पर खतरा, चयनकर्ताओं से नहीं हो पा रहा संपर्क

हालांकि ये चेंज टीम इंडिया के कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा. भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट 9 रन के स्कोर पर ही खो दिया था. इसके बाद 39 के स्कोर पर पंत भी आउट हो गए. चार रनों के बाद 43 के स्कोर पर कोहली भी आउट हो गए. भारत की  पूरी टीम अपने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 237 रन ही बना सकी. 


द ग्रेट सुनील गावस्कर ने भी इस अपनी मैच के बीच में टीवी चैनल पर बात करते हुए कहा कि रोहित और पंत को ओपनर के रूप में टीम में शामिल करना आखिरी ऑप्शन हो सकता है. मैं तो आखिरी ऑप्शन के रूप में इन दोनों को ओपनिंग में बल्लेबाजी करवाता. उन्होंने साफ कहा कि रोहित के साथ शिखर धवन या केएल राहुल को ही ओपनिंग करनी चाहिए थी, और अगर आपको लेफ्ट हेंडर ही बल्लेबाज चाहिए था तो ईशान किशन की तरफ भी जा सकते थे. 

यह भी पढ़ें- IND vs WI : वर्ल्डकप की तैयारियों को लेकर वसीम जाफर ने उठाए टीम इंडिया पर सवाल, ट्वीट कर जाहिर किया अपना गुस्सा

उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ को भी एक बार जरुर खिलाने की बात कही, जब वे कोविड से  ठीक हो जाए. गावस्कर ने कहा - लेकिन जहां तक ओपनिंग बैटिंग की बात है तो भारत के लिए एक बार फिर मुश्किल हो गया है क्योंकि रुतुराज गायकवाड़ भी हैं, जो दुख की बात है कि कोविड के कारण फिट नहीं हैं. वह ऐसा व्यक्ति है जो शीर्ष क्रम में योगदान दे सकता है, आईपीएल के पिछले कुछ सत्रों में हमने उससे जिस तरह की फॉर्म देखी है उसे देखते हुए लगता है वे भी ओपन करने के लिए अच्छा विकल्प हो सकते हैं.  वैसे तीन मैचों में इस वनडे श्रंखला में भारत अबी तक 1-0 से आगे है. 

क्रिकेट में Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com