बिग बैश लीग फाइनल में देखिए कैसे अंपायर हुए 'चित', VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

फाइनल मुकाबले में यहां भी अंपायर फिल गिलेस्पी उल्टे पैर भागने की कोशिश कर रहे थे. अपना बैलेंस खो बैठे और पीछे और पलट गए.

बिग बैश लीग फाइनल में देखिए कैसे अंपायर हुए 'चित', VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

अंपायर को मैदान पर गिरते देख दर्शकों की हंसी नहीं रुकी.

खास बातें

  • बिग बैश लीग के फाइनल मुकाबले में गिरे अंपायर
  • मैदान पर मौजूद दर्शकों को आई हंसी
  • पीछे की तरफ भाग रहे थे अंपायर
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (BBL) के फाइनल मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) ने एकतरफा मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स को हराते हुए रिकॉर्ड चौथी बार इस लीग के ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है. मैच जीतने के बाद स्कॉर्चर्स के खिलाड़ियों का जोश मैदान पर देखने लायक था लेकिन मैच के दौरान एक वाक्या भी देखने को मिला जब अंपायर को मैदान पर गिरते देख  दर्शकों की हंसी नहीं रुकी. 

यह पढ़ें- आकाश चोपड़ा ने कहा-अब्दुल समद और उमरान मलिक के लिए 8 करोड़ खर्च करना मेरी समझ से बाहर, बताई वजह

कई बार अंपायरों के साथ मैदान पर ऐसे वाक्या देखने को मिलते हैं कि उनके वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं. मैदान पर थ्रो से बचने के लिए अंपायर अक्सर विकेट के नजदीक से हट जाते हैं.  फाइनल मुकाबले  में यहां भी अंपायर फिल गिलेस्पी उल्टे पैर भागने की कोशिश कर रहे थे. अपना बैलेंस खो बैठे और पीछे और पलट गए. मैदान में मौजूद दर्शकों को ये देखकर काफी हंसी आई.  आखिरी ओवर में ही अंपायर फिल गिलेस्पी उठने के बाद खुद भी हंसने लगे. 


हालांकि अंपायर तुरंत ही खुद से उठ गए और उनको किसी तरह की कोई चोट नहीं आई.

देखिए वीडियो :

वैसे आपको बता दें कि पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) और  सिडनी सिक्सर्स के बीच इस मुकाबले में स्कॉर्चर्स ने टीम ने सिक्सर्स को एकतरफा हराया है. इस बार बिग बैश लीग भी कोरोना से संघर्ष करते हुए आखिरकार पूरी हो ही गई. लगातार चौथी बार पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) ने इस खिताब को अपने नाम किया है. 

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com