"भारत पाकिस्तान मैच को देखने तो....", विश्व चैंपियन इंग्लैंड के मैच में दर्शकों के ना आने पर शोएब अख्तर ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली गई और तीनों ही मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज करते हुए इंग्लैंड पर 3-0 से क्लीन स्वीप किया है.

Shoaib Akhtar on India vs Pakistan Match

नई दिल्ली:

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (Australia)  में समाप्त हुए टी 20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) खेला गया. जिसका चैंपियन इंग्लैंड बना. इंग्लैंड ने दूसरी बार टी 20 विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की. इससे पहले इंग्लैंड ने 2010 में इंग्लैंड ने विश्व जीता था. लेकिन इस बार इंग्लैंड ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया. खास बात ये है कि मौजूदा समय में वनडे और टी 20 विश्व कप का दोनों का चैंपियन इंग्लैंड है और इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है. 

इसी बीच विश्व कप की समाप्ति के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. जहां पर खाली स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है. इसी को लेकर अब पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. शोएब अख्तर का कहना है कि ये सोचने वाली बात है, अभी अभी तो इंग्लैंड की टीम टी 20 विश्व कप की चैंपियन बनी है और चैंपियन टीम का मैच देखने भी दर्शक नहीं आए. वहीं एक महीने पहले भारत-पाकिस्तान (Shoaib Akhtar on India Vs Pakistan) मैच को देखने यहां पर 92000 दर्शक आए थे. 

बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली गई और तीनों ही मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज करते हुए इंग्लैंड पर 3-0 से क्लीन स्वीप किया है.


पाकिस्तानी टीम विश्व कप खेलने नहीं आयेगी भारत, पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा का बड़ा बयान

Video: वॉशिंगटन सुंदर ने लड़खड़ाते हुए खेला ऐसा शॉट, विदेशी खेमा भी हुआ फैन

"23 अक्टूबर मेरे दिल में हमेशा स्पेशल रहेगा...", विराट कोहली की इंस्टाग्राम ने याद दिलाया वो खास दिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com