Video: वॉशिंगटन सुंदर ने लड़खड़ाते हुए खेला ऐसा शॉट, विदेशी खेमा भी हुआ फैन

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में भारत को 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी. कीवी बल्लेबाज़ों ने मैच में शानदर प्रदर्शन किया. लेकिन भारतीय गेंदबाज़ी लगभग फ्लॉप रही.

Video: वॉशिंगटन सुंदर ने लड़खड़ाते हुए खेला ऐसा शॉट, विदेशी खेमा भी हुआ फैन

वॉशिंगटन सुंदर के शॉट का फैन हुआ विदेशी खेमा

नई दिल्ली:

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. लंबे समय तक टीम से बाहर रहने के बाद , सुंदर ने साबित कर दिया कि वह भारतीय टीम के लगातार सदस्य होने के योग्य क्यों हैं. केवल 16 गेंदों का सामना करते हुए, तमिलनाडु में जन्मे इस क्रिकेटर ने 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 37 रन बनाए. सुंदर के बल्ले से निकली बाउंड्री में से एक स्कूप शॉट ऐसा था जिसे देखकर यकीनन उनके ज़्यादातर फैंस चकित रह गए होंगे.

दरअसल पारी के 49वें ओवर में मैट हेनरी का सामना करते हुए, स्कूप शॉट मारने की कोशिश में बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपना संतुलन भी खो दिया लेकिन सुंदर ने बॉल को बड़ी ही सफाई से प्लेस कर दिया और गेंद बाउंड्री के पार चली गई. जिसका वीडियो भी सामने आया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

वीडियो आप यहाँ पर देख सकते हैं :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में भारत को 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी. कीवी बल्लेबाज़ों ने मैच में शानदर प्रदर्शन किया. लेकिन भारतीय गेंदबाज़ी लगभग फ्लॉप रही. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इस मैच में 306 रन बनाए तो वहीं न्यूज़ीलैंड ने 3 विकेट खोकर टॉम लैथम के 145 व कप्तान केन विलियमसन के 94 रनों की नाबाद पारियों की बदौलत इस मैच में बेहतरीन जीत दर्ज की.