IPL 2022:  टिम सेफर्ट का सुपरहीरो वाला कमाल, एक ही मैच में दो बार बने 'सुपरमैन'- Video

IPL 2022: मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals)  के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) मैच में रविवार को यहां 5 विकेट पर 177 रन बनाये.

IPL 2022:  टिम सेफर्ट का सुपरहीरो वाला कमाल, एक ही मैच में दो बार बने 'सुपरमैन'- Video

Tim Seifert का कमाल

खास बातें

  • टिम सेफर्ट ने पोलार्ड का लिया गजब का कैच
  • किसी को नहीं हो रहा यकीन
  • टिम सेफर्ट ने बाउंड्री लाइन पर भी दिखाया जज्बा

IPL 2022: मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals)  के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) मैच में रविवार को यहां 5 विकेट पर 177 रन बनाये. मुंबई की तरफ से इशान किशन (Ishan Kishan) ने सर्वाधिक नाबाद 81 रन बनाये. दिल्ली के लिये कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने 18 रन देकर 3 विकेट लिये. मैच में जहां इशान किशन ने धमाकेदार 48 गेंद पर 81 रन की पारी खेली तो वहीं, दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स के टिम सेफर्ट ने पोलार्ड का गजब का कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं न्यूजीलैंड के  सेफर्ट ने बाउंड्री लाइन पर शानदार फील्डिंग कर टीम के लिए चौका बचाया. WWC: दीप्ति शर्मा से हुई सबसे बड़ी भूल, 'नो बॉल' ने तोड़ा सपना, मिताली राज-हरमनप्रीत को नहीं हो रहा यकीन- Video

बता दें कि पोलार्ड को कुलदीप ने Tim Seifert के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. मुंबई का यह धुआंधार बल्लेबाज केवल 3 रन ही बना सका. पोलार्ड 16वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कुलदीप की गेंद पर सेफर्ट के द्वारा लपके गए.   इससे पहले इशान ने धमाकेदार पारी खेली और टीम के स्कोर को 177 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. इशान ने अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के लगाए. 

दीप्ति शर्मा की 'नो-बॉल' और बदल गई दो टीमों की किस्मत, भारत की हार के बाद झूमी वेस्टइंडीज खिलाड़ी- Video


Kuldeep Yadav की शानदार गेंदबाजी

काफी समय के बाद कुलदीप की गेंदबाजी का असर देखने को मिला है. कुलदीप ने 4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 18 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं, मुंबई की ओर से  रोहित शर्मा (32 गेंदों पर 41, चार चौके, दो छक्के) और इशान (11 चौके, दो छक्के) ने पहले विकेट के लिये 67 रन टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन इन दोनों के अलावा मुंबई का कोई भी अन्य बल्लेबाज देर तक नहीं टिक पाया. कुलदीप दिल्ली के सबसे सफल गेंदबाज रहे.

'लेडी सहवाग' ने गेंदबाज की लेंथ के साथ किया खिलवाड़, ऐसा 'ridiculous' शॉट मारकर उड़ाया मजाक- Video

चहल भी देखकर हैरान
कुलदीप की शानदार गेंदबाजी को देखकर उनके साथी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी रिएक्ट किया और ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. चहल ने ट्वविटर पर कुलदीप लिखकर अपनी भावनाएं व्यक्त की है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल  की स्पिन जोड़ी को 'कुलचा के तौर पर फैन्स याद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: वानेडे़ की पिच के बारे में जान लीजिए