'लेडी सहवाग' ने गेंदबाज की लेंथ के साथ किया खिलवाड़, ऐसा 'ridiculous' शॉट मारकर उड़ाया मजाक- Video

India Women vs South Africa Women: महिला वर्ल्ड कप के 28वें मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 7 विकेट पर 274 रन बनाए.

'लेडी सहवाग' ने गेंदबाज की लेंथ के साथ किया खिलवाड़, ऐसा 'ridiculous' शॉट मारकर उड़ाया मजाक- Video

'लेडी सहवाग' ने गेंदबाज के लेंथ के साथ किया खिलवाड़

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में शेफाली वर्मा का धमाका
  • साउथ अफ्रीका से हारकर भारत सेमीफाइनल से बाहर
  • आखिरी गेंद पर भारत को मिला हार

India Women vs South Africa Women: महिला वर्ल्ड कप के 28वें मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 7 विकेट पर 274 रन बनाए. भारतीय बैटरों ने धमाल मचाया और 3 बैटरों ने अर्धशतकीय पारी खेली, मंधाना ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए तो वहीं 'लेडी सहवाग' के नाम से मशहूर शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने 53 रन की पारी खेली. इसके अलावा कप्तान मिताली ने शानदार 68 रन बनाए. वहीं, हरमन प्रीत कौर ने 57 गेंद पर 48 रन बनाकर भारत के स्कोर को 270 के आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में शेफाली वर्मा ने 53 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने केवल 46 गेंद का सामना किया. पारी के दौरान वर्मा ने 8 ताबड़तोड़ चौके लगाए. उनकी बल्लेबाजी काफी आकर्षक रही. खासकर जिस तरह से शेफाली ने गेंदबाज शबनीम इस्माइल के खिलाफ एक अनोखा चौका जमाया, उसे देखकर हर कोई हैरान है. आईसीसी ने उसका वीडियो भी शेयर किया है. 

IPL 2022: ब्रावो ने लूटी महफिल, विकेट लेने के पर अनोखे अंदाज में झूमे, फैन्स देखकर गदगद- Video

दरअसल भारतीय पारी के तीसरे ओवर की तीसर गेंद पर शेफाली ने गजब अंदाज दिखाया और क्रीज पर ऑफ स्टंप से बाहर जाकर ऑफ की गेंद को लेग साइड में मोड़कर चौका जमा दिया. शेफाली के इस शॉट को देखकर गेंदबाज के होश उड़ गए. वर्मा द्वारा जमाए गए इस शॉट को देखकर इंग्लिश क्रिकेटर ने एलेक्जेंड्रा हार्टले ने कमेंट किया और लिखा, 'यह मज़ाकीय है.' IPL 2022: 'माही मार रहा है', रसेल के खिलाफ धोनी ने धागा खोल दिया, गेंदबाज का किया बुरा हाल- Video


बता दें कि शेफाली के इस शॉट ने महफिल लूट ली है. इस हैरत भरे शॉट को देखकर यकीनन सभी को यकीन हो गया है कि क्यों इस धाकड़ बैटर को 'लेडी सहवाग' माना जाता है. 

मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीता था और पहले बल्लेबाजी की. साउथ अफ्रीका की टीम पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत के लिए य़ह मैच करो या मरो वाला था. 

नए -नए कप्तान बने जडेजा से हो गई भारी भूल, कंफ्यूजन में साथी बैटर को करा दिया रन आउट- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com