विश्व कप ट्रॉफी के 'अपमान' पर मिशेल मार्श ने तोड़ी चुप्पी, सफाई देते हुए बोले- "इसमें ऐसा कुछ भी नहीं.."

Mitchell Marsh On 'Legs On World Cup Trophy' Controversy: ऑस्ट्रेलिया के छठी बार विश्व खिताब जीतने के बाद मिशेल मार्श की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह विश्व कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखे हुए नजर आए थे. इस फोटो के सामने आने के बाद मिशेल मार्श को ट्रेलिंग का भी सामना करना पड़ा था.

विश्व कप ट्रॉफी के 'अपमान' पर मिशेल मार्श ने तोड़ी चुप्पी, सफाई देते हुए बोले-

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल खेला गया था. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने फाइनल में ट्रेविस हेड की शतकीय पारी के दम पर आसानी से मुकाबला अपने नाम किया था. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के छठी बार विश्व खिताब जीतने के बाद मिशेल मार्श की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह विश्व कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखे हुए नजर आए थे. इस फोटो के सामने आने के बाद मिशेल मार्श को ट्रेलिंग का भी सामना करना पड़ा था. वहीं अब इस मसले पर मिशेल मार्श ने अपनी सफाई दी है.

मिशेल मार्श ने विश्व कप ट्रॉफी पर पैर करने को लेकर जो विवाद हुआ उसके 12वें दिन बाद खिलाड़ी ने अपनी सफाई पेश की है और इस मामले में चुप्पी तोड़ी है. 32 वर्षीय खिलाड़ी ने जोर देकर कहा है कि सेलिब्रेशन के दौरान उनका इरादा अनादर करने का नहीं था. मार्श ने एसईएन से कहा, "उस तस्वीर में जाहिर तौर पर किसी तरह का अनादर नहीं था. मैंने इस पर ज्यादा विचार नहीं किया है, मैंने सोशल मीडिया पर बहुत कुछ नहीं देखा है, हालांकि हर कोई मुझसे कहता है कि यह गायब हो गया है. इसमें कुछ भी नहीं है."


मिशेल मार्श ने टूर्नामेंट में 441 रन बनाए, लेकिन वह ट्रैविस हेड ही थे जिन्होंने फाइनल में अपने मैच विजयी शतक से सुर्खियां बटोरीं. मिशेल मार्श ने 10 मैचों में 49 की औसत और 107.56 के स्ट्राइक रेट से 441 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से दो शतक और एक अर्द्धशतक आया था.

हालाँकि, भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया, जिन्होंने एक विश्व कप में सर्वाधिक रन (765) का नया रिकॉर्ड बनाया. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने फाइनल में कोहली को 54 रनों पर अपना शिकार बनाया था और कोहली के आउट होते ही पूरे स्टेडियम में सन्नाटा छा गया था.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th T20I: भारतीय टीम में इस खिलाड़ी पर लटक रही तलवार, प्लेइंग इलेवन को लेकर ऐसा बन रहा समीकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th T20I: जिस स्टेडियम में होना है मुकाबला वहां नहीं है बिजली का इंतजाम, जनरेटर के भरोसे मैच