लंदन की सड़कों पर MSD, पार्थिव पटेल और Pant की विकेटकीपर तिकड़ी निकली घूमने, ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

एमएस धोनी को ऋषभ पंत और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल के साथ लंदन की सड़कों पर देखा गया. सोशल मीडिया में एक बार फिर उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

लंदन की सड़कों पर MSD, पार्थिव पटेल और Pant की विकेटकीपर तिकड़ी निकली घूमने, ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

MS Dhoni, पार्थिव पटेल और Pant दिखे एक साथ

नई दिल्ली:

भारतीय फैंस में एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक झलक देखने का कसक हमेशा बनी रहती है. धोनी साल में एक बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन बाकी के पूरे साल धोनी क्या कर रहे हैं, कहां घूम रहे हैं.. फैंस हमेशा ये बात जानना चाहते हैं. भले ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संयास ले लिया हो उसके बाद भी भारत (Team India) के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान का क्रेज सदाबहार है. एमएस धोनी आज कल लंदन में मौजूद हैं. भारतीय टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में उनकी मुलाकात की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी. उससे पहले माही ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और परिवार के साथ अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था.

इसी सिलसिले में एमएस धोनी को टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के साथ देखा गया. सोशल मीडिया में एक बार फिर उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को ट्विटर यूजर्स ‘कीपर्स कॉर्नर' करके बुला रहे हैं क्योंकि ये तीनों क्रिकेटर भारतीय टीम के विकेटकीपर रह चुके हैं या करते (ऋषभ पंत) हैं. एमएस धोनी को ऋषभ पंत अपना गुरु मानते हैं और इन दोनों को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है.


* वर्ल्ड चैंपियनशिप में इतिहास रचने उतरेंगे Neeraj Chopra, जानिए अपनी तैयारियों पर ‘गोल्डन बॉय' ने क्या कहा 

* वसीफ जाफर का जवाब नहीं! भारत की ब्लॉकबस्टर जीत के बाद माइकल वॉन के एक बार फिर मजे लिए  

VIDEO: “सीरीज की शुरुआत ऐसे की जाती है”, टीम के प्रदर्शन पर Mohammed Shami का शानदार जवाब 

धोनी को हाल ही में इंग्लैंड में अपनी शादी की सालगिरह (4 जुलाई), अपने 41वें जन्मदिन (7 जुलाई) और विंबलडन 2022 मैच (6 जुलाई को) का आनंद लेते हुए देखा गया था.

इस वक्त यूके में भारतीय क्रिकेटरों का जमावड़ा लगा हुआ है. कुछ दिन पहले सौरव गांगुली के 50वें जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई अध्यक्ष को भी वहां देखा गया था. साथ ही भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज (India England Series) में कमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री की भी विंबलडन की फोटो सामने आई थी.

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com