विज्ञापन
This Article is From Jul 13, 2022

वसीफ जाफर का जवाब नहीं! भारत की ब्लॉकबस्टर जीत के बाद माइकल वॉन के एक बार फिर मजे लिए

भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में इंग्लैंड के ‘विस्फोटक’ बल्लेबाजों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन प्रदर्शन किया. द ओवल में मंगलवार को खेले गए तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में इंग्लैंड की पूरी टीम सिर्फ 110 रन पर ऑलआउट हो गई.

वसीफ जाफर का जवाब नहीं! भारत की ब्लॉकबस्टर जीत के बाद माइकल वॉन के एक बार फिर मजे लिए
Michael Vaughan को Wasim Jaffer का जवाब
नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) के बीच सोशल मीडिया में हंसी मजाक क्रिकेट फैंस के लिए मनोरंजन का एक और जरिया है. इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच ट्विटर पर टांग खिचाई खासकर भारत और इंग्लैंड सीरीज (India England Series) के दौरान और भी तेज हो जाती है. ये ज्यादातर दोनों टीमों के प्रदर्शन पर ही आधारित होता है इसलिए यूजर्स भी इसका पूरा मजा उठाते हैं. भारत के मौजूदा इंग्लैंड दौरे (India tour of England) के दौरान भी ये जारी है और पूर्व क्रिकेटरों ने फैंस एक बार फिर हंसने का मौका दे दिया है. इस बार फिर जाफर ने वॉन के ट्वीट का एक जोरदार रिप्लाई देकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.  

भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच (ENG vs IND 1st ODI) में इंग्लैंड के ‘विस्फोटक' बल्लेबाजों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन प्रदर्शन किया. द ओवल में मंगलवार को खेले गए तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में इंग्लैंड की पूरी टीम सिर्फ 110 रन पर ऑलआउट हो गई. जिसके बाद वॉन ने जाफर को मेंशन करते हुए ट्वीट किया, "Fancy coming round for Tea @WasimJaffer14!! Think I have an evening free. #ENGvsIND."

जिसका कमाल का जवाब देते हुए वसीम जाफर ने लिखा, "Haha sure Michael, just let me get my ducks in a row first #ENGvIND."

गौरतलब है कि पहले वनडे में भारत के खिलाफ इंग्लैंड के चार बल्लेबाज डक पर यानी शुन्य पर आउट हो गए. जेसन रॉय, जो रूट, बेन स्टोक्स और लियाम लिविंगस्टोन भारतीय गेंदबाजों के सामने अपना खाता खोलने में भी नाकाम रहे.

जाफर ने इसी पर तंज कसते हुए वॉन के ट्वीट का जवाब ‘डक' शब्द के साथ दिया है.

इसी तरह जसप्रीत बुमराह की पत्नी और टीवी होस्ट संजना गनेसन ने भी एक वीडियो जारी कर ‘डक' पर आउट होने वाले इंग्लिश बल्लेबाजों की फिरकी ली है.

इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने 19 रन देकर 6 विकेट चटकाए और भारत को एक ऐतिहासिक जीत का हकदार बनाया. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी ने 31 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया.

VIDEO: “सीरीज की शुरुआत ऐसे की जाती है”, टीम के प्रदर्शन पर Mohammed Shami का शानदार जवाब 

कोहली को ट्रोल करने वाली Barmy Army पर भारी बड़े भारतीय फैंस, यूं दिया करारा जवाब 

विस्फोटक पारी के बाद ‘हिटमैन' शर्मा ने यूं जीता दिल, स्टैंड पर गेंद लगने वाली बच्ची से जाकर की बात

भारतीय गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन की वजह से पहले बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड ने सिर्फ 110 रन बनाए. टारगेट का पीछा कर रही भारतीय टीम ने रोहित शर्मा और शिखर धवन की साझेदारी की वजह से इस मैच को बिना किसी नुकसान के 10 विकेट से जीत लिया.

रोहित ने 58 गेंद पर नाबाद 76 रन बनाए, जबकि धवन ने नाबाद 31 रन की पारी खेलकर अपने कप्तान का साथ दिया. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी करी और जीत के साथ भारत को सीरीज में 1-0 से बढ़त भी दिलाई.

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
वसीफ जाफर का जवाब नहीं! भारत की ब्लॉकबस्टर जीत के बाद माइकल वॉन के एक बार फिर मजे लिए
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com