टॉम लैथम की चालाकी के आगे फुस्स हुआ बल्लेबाज़, लपक लिया नामुमकिन कैच..... Video

स्टार कीवी बल्लेबाज़ टॉम लैथम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो कि दक्षिण अफ्रीका और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले का है.

टॉम लैथम की चालाकी के आगे फुस्स हुआ बल्लेबाज़, लपक लिया नामुमकिन कैच..... Video

नई दिल्ली:

स्टार कीवी बल्लेबाज़ टॉम लैथम (Tom Latham) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो कि दक्षिण अफ्रीका और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले का है. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि टॉम लैथम ने चालाकी करते हुए बल्लेबाज़ के शॉट खेलने से पहले ही भांप लिया की शॉट कहां जाएगा और उस स्थान पर पहुंचकर एक अदभुत कैच पकड़ लिया. वीडियो को देखकर फैंस उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. साथ ही बल्लेबाज़ को भी ये अंदाज़ा नहीं रहा होगा कि वे इस तरह की चालाकी का शिकार हो जाएंगे. ऐसे में बैटर इकदम फुस्स हो गए और बाज़ी टॉम लैथम ने मार ली.

वीडियो है पुराना
बता दें कि ये वीडियो साल 2017 का है, जिसमें कीवी फील्डर टॉम लैथम को बल्लेबाज के गेंद से संपर्क करने से पहले अपनी पोजीशन बदलते हुए देखा जा सकता है. ये उनकी मुस्तैदी को दर्शाता है. हाल ही में लैथम नियमित कप्तान केन विलियमसन के स्थान पर ब्लैककैप्स टेस्ट टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. क्योंकि विलियमसन अभी भी चोट से उबर रहे हैं और डु प्लेसिस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में फिलहाल सक्रिय नहीं हैं.

SPECIAL STORIES:


 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com