कुछ ऐसे बैन से बस बाल-बाल बच गए पंत, खुद को बचाने के लिए बहुत ज्यादा जोर लगाना होगा

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का ध्यान उनसे ज्यादा मैदान से बाहर बैठे स्टॉफ को रखना होगा. अगर ये भी चूक गए, तो फिर बात बिगड़ जाएगी.

कुछ ऐसे बैन से बस बाल-बाल बच गए पंत, खुद को बचाने के लिए बहुत ज्यादा जोर लगाना होगा

Rishbh Pant: ऋषभ का ध्यान उन्हें खुद से ज्यादा स्टॉफ को रखना होगा

नई दिल्ली:

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शुक्रवार को लखनऊ सुपर जॉयंट्स (LSG vs DC) को मात देने में बहुत ही अहम पारी खेली. पंत ने तूफानी बैटिंग करते हुए 24 गेंदों पर 41 रन बनाकर लखनऊ से मैच छीनने में अहम योगदान दिया, लेकिन इस तूफानी पारी के बीच ऋषभ बैन होने से बस बाल-बाल बच गए, लेकिन बचने के बावजूद उनकी मुश्किलें कम बिल्कुल भी नही होने जा रही हैं. पंत जरा सा चूके नहीं, कि बैन उन पर लगा नहीं. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के स्टॉफ को अपने कप्तान की बहुत ही ज्यादा मदद करनी होगी. 

यह भी पढ़ें:

मुश्किल से बचे लखनऊ के खिलाफ

आप कह सकते हैं कि पंत बैन से बस बाल-बाल बच गए क्योंकि दिल्ली की टीम पारी के 16वें ओवर तक ओवर गति के मामले में धीमा चल रही थी, लेकिन आखिरी के चार ओवरों में उसके गेंदबाजों ने इस धीमेपन पर विजयश्री हासिल कर ली. इसमें मैदान के बाहर बैठे स्टॉफ ने अच्छी खासी मुस्तैदी दिखाई, लेकिन अभी काम खत्म नहीं हुआ है. इसे उन्हें पूरे टूर्नामेंट तक अंजाम देना होगा. 

दो बार मिल चुकी है सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जारी आईपीएल में ऋषभ पंत स्लो-ओवर रेट के लिए दो बार भारी जुर्माना झेल चुके हैं, तो उनके साथी खिलाड़ियों की भी अच्छी खासी मैच फीस कटी है. पहली बार पंत पर मैच फीस का 12 लाख, तो दूसरी बार कुल 24 लाख रुपये का जुर्माना लगा. और अगर एक बार वह और दोषी पाए गए, तो उन पर एक मैच का प्रतिबंध और तीस लाख रुपये का जुर्माना लग सकता है. साफ है कि लखनऊ के खिलाफ बाल-बाल बचने पर अब स्टॉफ को हर मैच में स्लो-ओवर रेट का ध्यान रखना होगा.