टीम विराट और महिला टीम परिजनों सहित इंग्लैंड टूर के लिए रवाना, VIDEO

WTC Final: खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से दौरे में अपने परिवार को भी साथ ले जाने का अनुरोध किय था. दलील यह दी गई थी कि उन्हें दौरे में लंबा समय बायो-बबल में गुजारना है. मैनेजमेंट के इस अनुरोध को  स्वीकार कर लिया गया. भारतीय टीम भारत में 14 दिन का क्वारंटीन समय गुजारकर साउथंप्टन पहुंचेगी.

टीम विराट और महिला टीम परिजनों सहित इंग्लैंड टूर के लिए रवाना, VIDEO

विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी रवाना हुयी हैं

नई दिल्ली:

भारत का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) नजदीक आ रहा है. और टीम विराट (Virat Kohli) के सदस्य अपने-अपने परिवार के  साथ चार माह के लंबे दौरे पर इंग्लैंड के लिए बुधवार रात रवाना हो गए. पुरुष के साथ  ही महिला टीम भी इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुयी. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिाफ पांच टेस्ट मैच खेलने से पहले WTC Final में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. भारतीय टीम बस में जहां विराट कोहली के साथ पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी दिखायी पड़ीं, तो उनकी बेटी वमिका भी साथ थीं, तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ इंग्लैंड रवाना हुए हैं.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भारत के कोविड-19 प्रभावितों के लिए पैसा जुटाने की मुहिम में हिस्सा लेंगे

इससे पहले खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से दौरे में अपने परिवार को भी साथ ले जाने का अनुरोध किय था. दलील यह दी गई थी कि उन्हें दौरे में लंबा समय बायो-बबल में गुजारना है. मैनेजमेंट के इस अनुरोध को  स्वीकार कर लिया गया. भारतीय टीम भारत में 14 दिन का क्वारंटीन समय गुजारकर साउथंप्टन पहुंचेगी. रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों का नियमित रूप से कोविड-19 टेस्ट किया गया और पूरा दल अपनी-अपनी छह निगेटिव रिपोर्ट के साथ इंग्लैंड पहुंचा है. 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भारत के कोविड-19 प्रभावितों के लिए पैसा जुटाने की मुहिम में हिस्सा लेंगे, Video


इंग्लैंड पहुंचने के बाद दल के सभी सदस्य तीन दिन के अनिवार्य क्वारंटीन पीरियड से गुजरेंगे. इसके बाद इन्हें जिम और बाकी ट्रेनिंग की अनुमति दी जाएगी. भारतीय खिलाड़ी तीनदिनी प्रैक्टिस मैच भी खेलेंगे. वहीं, WTC Final के दौरान बीसीसीआई का कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं रहेगा. ऐसा सख्त क्वांटीन नियमों के कारण हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​