ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भारत के कोविड-19 प्रभावितों के लिए पैसा जुटाने की मुहिम में हिस्सा लेंगे, Video

लालोर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर होने के नाते हमारा भारतीयों से अनूठा रिश्ता है. भारतीय क्रिकेट के दीवाने हैं और हर क्रिकेटर का तहेदिल से स्वागत करते हैं. हम भारत के लिये धन जुटा सके तो काफी अच्छा होगा.’

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भारत के कोविड-19 प्रभावितों के लिए पैसा जुटाने की  मुहिम में हिस्सा लेंगे, Video

पैट कमिंस सहित कई कंगारू क्रिकेटर इस मुहिम का हिस्सा हैं

सिडनी:

स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat cummins) समेत आस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रिकेटर 12 घंटे के गेमिंग लाइव स्ट्रीम में भाग लेंगे जिसके जरिये कोरोना संकट से जूझ रहे भारत की मदद के लिये यूनिसेफ पैसा जुटा रहा है. तेज गेंदबाज जोश लालोर की पहल पर हो रही इस मुहिम में कमिंस, स्पिनर नॉथन लॉयन, हरफनमौला और तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड भाग लेंगे.

किरण मोरे का खुलासा, धोनी को टीम में लाने के लिए गांगुली से की थी बहस, मनाने में 10 दिन लगे

वे क्रिकेट के बारे में बात करने के साथ अपने गेमिंग कौशल की भी बानगी पेश करके एक लाख डॉलर एकत्र करेंगे. यह मुहिम एक बजकर तीस मिनट पर शुरू होगी, जिसमें मोइजेस हेनरिक्स, महिला क्रिकेटर एलिसा हीली और दक्षिण अफ्रीका की रीली रोसोउ भी हिस्सा लेंगी.

लालोर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर होने के नाते हमारा भारतीयों से अनूठा रिश्ता है. भारतीय क्रिकेट के दीवाने हैं और हर क्रिकेटर का तहेदिल से स्वागत करते हैं. हम भारत के लिये धन जुटा सके तो काफी अच्छा होगा.'

सूर्यकुमार यादव ने बीवी को कहा, 'बिरयानी से ज्यादा पसंद करता हूं', राशिद खान ने पूछा मजेदार सवाल


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नये सीईओ निक हॉकली और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ के सीईओ टॉड ग्रीनबर्ग भी इसमें भाग लेंगे. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट अभी तक यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोरोना संकट अपील पर 280000 डॉलर एकत्र कर चुका है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौत 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​