DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो झूम उठा सोशल मीडिया

DC vs CSK Qualifier 1: हार के बावजूद इस मुकाबले में ऋषभ पंत की कप्तानी और बल्लेबाजी की खासी प्रशंसा मिली. और इसमें भी उनकी पारी का आकर्षण रहा एक हाथ से लगाया गया छक्का, जिसने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया.

DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो  झूम उठा सोशल मीडिया

DC vs CSK 1st Qualifier 1: ऋषभ पंत का एक हाथ से छक्का चर्चा का विषय बना हुआ है.

खास बातें

  • इस छक्के के क्या कहने..!
  • शार्दूल की स्लोअर...और मिडविकेट के ऊपर से छक्का !
  • यह मैदान पर पंतगीरी है!
नयी दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में रविवार को खेले गए क्ववालीफायर मुकाबले (मैच रिपोर्ट) में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की नाबाद 51 रन की पारी तब बेकार चली गयी, जब चेन्नई के कप्तान एमएम धोनी (MS Dhoni) ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तब चार गेंदों में तीन चौके जड़कर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया, जब टीम को पांच गेदों के भीतर 13 रन की जरूरत थी. बहरहाल, पंत को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अभी भी उनके पास फाइनल में पहुंचने के लिए एक मैच का मौका और मिलेगा. पंत ने आखिरी गेंद पर अर्द्धशतक पूरा करते हुए नाबाद 51 रन की पारी से दिल्ली कैपिटल्स को 172 का मजबूत स्कोर देने में अहम रोल निभाया, लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी.   बहरहाल, हार के बावजूद इस मुकाबले में ऋषभ पंत की कप्तानी और बल्लेबाजी की खासी प्रशंसा मिली. और इसमें भी उनकी पारी का आकर्षण रहा एक हाथ से लगाया गया छक्का, जिसने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का दिल बाग-बाग कर दिया. इन फैंस ने पंत के छक्के को सराहते हुए उनके लिए जमकर कमेंट किए. 

पंत का यह मजेदार छक्का पारी के 16वें ओवर में आया. काफी महेंगे रहे इस ओवर की पहली गेंद शार्दूल ठाकुर ने स्लोर-वन फेंकी, लेकिन यह फुलटॉस हो गयी. और पंत ने जब शॉट लगाया, तो वह थोड़ा दूर रह गए और इस कोशिश में बल्ले के हैंडल से एक हाथ छूट गया, लेकिन इसके बावजूद इस लेफ्टी बल्लेबाज ने गेंद को मिडविकेट के ऊपर से  भेजकर इसे छह रन में तब्दील कर दिया. और इस शॉट के बाद तो यह सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच जबर्दस्त चर्चा और प्रशंसक का विषय बन गया. देखिए आप कि कैसे-कैसे कमेंट हो रहे हैं

रचनात्मक मीम्स की भी जर्बदस्त बाढ़ आ गयी


प्रशंसा में अभी भी लगातार ट्वीट हो रहे हैं

यह पारी टी20 विश्व कप से पहले पंत को बहुत ही कॉन्फिडेंस देगी

इस फैन का अंदाज देखिए यह भी पढ़ें: 

जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

विश्व कप विजेता टीम पर छप्पर फाड़कर बरसेगा पैसा, आईसीसी ने किया ऐलान, जानिए किसे कितना मिलेगा

इंजमाम-उल-हक ने वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी के चयन पर उठाया सवाल

शिखा पांडेय की यह गेंद देख मुंह से निकला, Oh my God, जाफर ने बताया महिला क्रिकेट की बॉल ऑफ सेंचुरी, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय