पृथ्वी शॉ ने 'Lord' शार्दुल की गेंद पर लगाया छक्का, दर्शक दीर्घा में बैठे फैन ने कैच लपक लिया, फिर ऐसे झूम उठा- Video

IPL 2021 के पहले क्वालीफायर में सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) को 4 विकेट से  हरा दिया. सीएसके की जीत में ऋतुराज और उथ्प्पा हीरो रहे, लेकिन धोनी (Dhoni) ने केवल 6 गेंद पर 18 रन बनाकर मैच फिनिश कर दिया.

IPL 2021 के पहले क्वालीफायर में सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) को 4 विकेट से  हरा दिया. सीएसके की जीत में ऋतुराज और उथ्प्पा हीरो रहे, लेकिन धोनी (Dhoni) ने केवल 6 गेंद पर 18 रन बनाकर मैच फिनिश कर दिया. धोनी ने ही विजयी चौका जमाकर चेन्नई को फाइनल में पहुंचाया. एक तरफ जहां धोनी और सीएसके के दूसरे बल्लेबाजों की पारी सुर्खियों में रही लेकिन दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की बल्लेबाजी भी काफी कमाल की रही. सीएसके के खिलाफ मैच में पृथ्वी ने केवल 34 गेंद पर 60 रन बनाए जिसमें 3 छक्के और 7 चौके शामिल रहे. शॉ ने 176 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर दिल्ली के रन रेट को बनाए रखा था.

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, 'ऐसा हुआ तो यह टीम जीतेगी'

अपनी पारी के दौरान शॉ ने शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की एक गेंद पर ऐसा छक्का (Prithvi Shaw Six) मारा जो सीधे दर्शक दीर्घा में गई लेकिन उस छक्के में खास बात ये रही कि दर्शक दीर्घा में बैठे एक शख्स ने कैच को लपक लिया. कैच लेने के बाद उस शख्स ने जिस तरह से जश्न मनाया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कैच लेते ही वह शख्स खुशी से झूमने लगा, मानों उसे उसकी जिन्दगी की सबसे बड़ी खुशी मिल गई है. इस वीडियो को देखकर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


 ये भी पढ़ें 
DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो झूम उठा सोशल मीडिया'
Iआईसीसी ने किया साफ, अगर कोई खिलाड़ी टी20 विश्व कप में Covid-19 पॉजिटिव निकला, तो क्या निर्णय होगा
IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें
T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे, दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच के दौरान काफी इमोशन भी देखने को मिला. जब धोनी ने मैच को फिनिश किया को दर्शक दीर्घा में कई ऐसे फैन्स थे जो इमोशनल नजर आए. यहां तक कि बच्चे भी धोनी के मैच जीताने के बाद रोते दिखे. सोशल मीडिया पर हर कोई धोनी द्वारा मैच फिनिश करने को लेकर बात कर रहा है. टीम के कोच फ्लेमिंग ने भी कहा कि धोनी को मैच फिनिश करता देखना सीएसके कैंप के लिए एक इमोशनल मोमेंट था.