T20 WC: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ ने किया कमाल, 149 KPH की रफ्तार से फेंकी गेंद, गप्टिल के उड़े होश- Video

Pakistan vs New Zealand: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ (Haris Rauf) ने गजब की गेंदबाजी की और कीवी टीम के धाकड़ बल्लेबाज गप्टिल (Martin Guptill) को बोल्ड कर दिया

T20 WC: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ ने किया कमाल, 149 KPH की रफ्तार से फेंकी गेंद, गप्टिल के उड़े होश- Video

हैरिस रऊफ ने फेंकी 149 KMPH/H की रफ्तार से गेंद

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने जीता टॉस
  • पहले गेंदबाजी का फैसला किया पाकिस्तान ने
  • कुछ दिन पहले कीवी टीम ने पाकिस्तान के दौरे को रद्द कर दिया था

Pakistan vs New Zealand: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ (Haris Rauf) ने गजब की गेंदबाजी की और कीवी टीम के धाकड़ बल्लेबाज गप्टिल (Martin Guptill) को बोल्ड कर दिया. जिस गेंद पर रऊफ ने मार्टिल को बोल्ड किया वो गेंद कमाल की थी, हालांकि इस  गेंद से पहले रऊफ ने 149 KPH की रफ्तार के साथ फेंकी गई थी. जिसे खेलकर मार्टिन गप्टिल चौंक से गए थे. पाकिस्तान के गेंदबाज ने 149 की रफ्तार से यॉर्कर गेंद फेंकी थी.  वहीं, अगली गेंद पर आउट होने के बाद मार्टिन गप्टिल काफी निराश हुआ. हुआ ये कि न्यूजीलैंड पारी के छठे ओवर की दूसरी गेंद पर मार्टिन आगे बढ़कर बड़ा शॉट मारना चाहते थे लेकिन  रऊफ ने तेजी से गेंद फेंककर कीवी बल्लेबाज को फंसा दिया और मार्टिन गप्टिल प्लेडाउन होकर बोल्ड हो गए.

गप्टिल ने मारा परफेक्ट शॉट, लेकिन Live मैच में शोएब मलिक के साथ हो गई ऐसी गुगली, विश्वास नहीं कर पाए- Video

आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ''रऊफ ने अपने ओवर की पहले ही गेंद 149 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी और अगली गेंद पर मार्टिन गप्टिल की पारी समाप्त कर दी''. आईसीसी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. क्रिकेट फैन्स रऊफ की इस गेंद को कमाल की गेंद कहते हुए इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 


पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच शारजाह में खेला जा रहा है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पाकिस्तान के खिलाफ मार्टिन 20 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, डेरिल मिशेल ने 20 गेंद पर 27 रन बनाए. मिशेल को इमाद वसीम ने आउट करके पवेलियन की राह दिखाई.

मोहम्मद शमी के लिए मोहम्मद रिजवान ने लिखी दिल जीतने वाली बात, BCCI ने कहा गर्व है

इसके अलावा जेम्स नीशम कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और केवल 1 रन बनाकर मोहम्मद हफीज का शिकार बने. दूसरी ओर कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन दुर्भाग्यशाली रहे और रन आउट होकर पवेलियन इस मैच में लौटे, विलियमसन ने 26 गेंद पर 25 रन की पारी खेली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: अगले साल से IPL में 2 नई टीमें, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका