PAK vs NZ: गप्टिल ने मारा परफेक्ट शॉट, लेकिन Live मैच में शोएब मलिक के साथ हो गई ऐसी गुगली, विश्वास नहीं कर पाए- Video

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान शोएब मलिक के साथ गुगली हो गई है जिसका वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है. दरअसल न्यजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला.

PAK vs NZ: गप्टिल ने मारा परफेक्ट शॉट, लेकिन Live मैच में शोएब मलिक के साथ हो गई ऐसी गुगली, विश्वास नहीं कर पाए- Video

शोएब मलिक के साथ हुई गुगली

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने जीता टॉस
  • लाइव मैच में शोएब मलिक के साथ हो गई गुगली
  • पैर के नीचे से निकल गई गेंद, वीडियो आईसीसी ने किया शेयर

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान शोएब मलिक के साथ गुगली हो गई है जिसका वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है. दरअसल न्यजीलैंड के खिलाफ अहम मैच के दौरान कीवी टीम की पारी के चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर जो इमाद वसीम (Imad Wasim) ने की थी, उस गेंद पर गप्टिल (Martin Guptill) ने कट शॉट मारा जो प्वाइंट की तरफ गई. जहां पहले से शोएब (Shoaib Malik) फील्डिंग कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि वो गेंद को पकड़ लेंगें लेकिन गप्टिल के द्वारा मारा गया शॉट काफी तेज थी,जिसके कारण गेंद उनके पांव के बीच से निकल कर चौके के लिए चली गई, मलिक को कुछ समय के लिए समझ में ही नहीं आया कि आखिरकार उनके साथ यह क्या हुआ है.

मोहम्मद शमी के लिए मोहम्मद रिजवान ने लिखी दिल जीतने वाली बात, BCCI ने कहा गर्व है

दूसरी ओर गेंदबाज इमाद भी मलिक के द्वारा गेंद को इस तरह से छोड़ने को लेकर चकित रह गए और निराश होकर अपने अनुभवी खिलाड़ी को ओर देखने लगे. आईसीसी के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 


बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. पाकिस्तान ने अपने सुपर12 के पहले मैच में भारत को 10 विकेट से हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. भारत के खिलाफ मैच में शााहीन अफरीदी ने 3 विकेट लिए तो वहीं दूसरी ओर रिजवान और बाबर ने अर्शतकीय पारी खेलकर पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत दिला दी थी. 

RSA vs WI: डिकॉक ने नहीं माना दक्षिण अफ्रीका बोर्ड का निर्देश, विंडीज के खिलाफ मुकाबले से हटे, हुआ बड़ा विवाद

प्लेइंग इलेवन
पाकिस्तान:  1. बाबर आजम (कप्तान) 2. मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर) 3. फखर जमां 4. मोहम्मद हफीज  5. शोएब मलिक 6. आसिफ अली 7. इमाद वसीम 8. शादाब खान 9. हसन अली 10. हैरिस रऊफ 11. शाहीन अफरीदी

न्यूजीलैंड: 1. केन विलियमसन (कप्तान) 2. मार्टिन गप्टिन 3. टिम सेईफर्ट (विकेटकीपर) 4. डेवोन कोनवे 5. ग्लेन फिलिप्स 6. जिमी नीशम  7. मिशेल सैंटनर 8. डारेल मिशेल 9. टिम साऊदी 10. ईश सोढ़ी 11. ट्रेंट बोल्ट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: अगले साल से IPL में 2 नई टीमें, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका