T20 World Cup: बीसीसीआई शीर्ष अधिकारियों ने विश्व कप को लेकर विराट कोहली से की बात

IPL 2020: भारत 14 सितंबर तक टेस्ट श्रृंखला में खेलेगा और इसके बाद खिलाड़ी आईपीएल में अपनी संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के साथ व्यस्त हो जाएंगे. ऐसे में अधिकारियों का कोहली से बात करना कोई आश्चर्यजनक नहीं है.

T20 World Cup: बीसीसीआई शीर्ष अधिकारियों ने विश्व कप को लेकर विराट कोहली से की बात

भारतीय कप्तान ने विश्व कप को लकर चिंतन मनन शुरू कर दिया है

नयी दिल्ली:

भारतीय टीम का पूरा ध्यान अभी इंग्लैंड में मौजूदा टेस्ट श्रृंखला को जीतने पर लगा है, लेकिन कप्तान विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के शीर्ष अधिकारी आगामी टी20 विश्व कप को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं. लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट मैच में जीत से कोहली पर से काफी दबाव कम हुआ है, लेकिन वह जानते हैं कि कप्तानी में उनका भविष्य काफी हद तक संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में टीम के प्रदर्शन पर निर्भर है जहां भारतीय टीम को अपने अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करनी है.

यह है भारत की टी20 विश्व कप की संभावित टीम, लेकिन विराट और शास्त्री के सामने हैं ये बड़े सवाल

पता चला है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कप्तान के साथ औपचारिक बैठक की, जिसमें टी20 विश्व कप से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गयी.

ज्यॉफ बॉयकॉट ने मोहम्मद सिराज को लेकर कप्तान विराट और शास्त्री को दी अहम सलाह


बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘हां, बीसीसीआई के अधिकारियों ने कोहली से मुलाकात की, लेकिन उनके बीच बातचीत का ब्योरा देना उचित नहीं होगा, लेकिन टी20 विश्व कप में बहुत कम समय बचा है तथा भारत को आईपीएल (IPL) से पहले कोई मैच (सीमित ओवरों का) नहीं खेलना है, इसलिए यह चर्चा काफी हद तक इस प्रतियोगिता के लिये खाका तैयार करने से ही जुड़ी रही.' भारत 14 सितंबर तक टेस्ट श्रृंखला में खेलेगा और इसके बाद खिलाड़ी आईपीएल में अपनी संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के साथ व्यस्त हो जाएंगे. ऐसे में अधिकारियों का कोहली से बात करना कोई आश्चर्यजनक नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​