विज्ञापन
Story ProgressBack

बाबर आजम ने विश्व कप के लिए टीम हित में लिया यह बड़ा फैसला, तो पीसीबी कप्तान को देने जा रहा "सरप्राइजिंग गिफ्ट"

Babar Azam: पिछले दिनों बाबर आजम को कप्तान बनाकर पीसीबी ने साफ कर दिया कि उसका भरोसा अभी भी पूर्व कप्तान में ही है. और वह कप्तान को हर तरह से सपोर्ट करेगा

बाबर आजम ने विश्व कप के लिए टीम हित में लिया यह बड़ा फैसला, तो पीसीबी कप्तान को देने जा रहा "सरप्राइजिंग गिफ्ट"
Babar Azam: पाकिस्तान बोर्ड कप्तान को हर संभव मदद दे रहा है
नई दिल्ली:

अब सारी टीमें ने कुछ ही दिन में शुरू हो रहे टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) की तैयारियों के लिहाज से खुद को पूरी तरह से तीसरे गीयर में डाल दिया है. पाकिस्तान टीम भी अपवाद नहीं है और वह मेगा इवेंट की खिताबी जीत के लिए वह हर संभव कोशिश कर रही है, जो वह कर सकती है. पिछले दिनों ही पाकिस्तन क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक बार फिर से बाबर आजम (Babar Azam) को फिर से कप्तानी  सौंपी, तो और भी कई कई बड़े  फैसले लिए हैं. वहीं, अब बाबर आजम (Bababr Azam) ने टीम हित में बड़ा फैसला लिया है. 

बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज को खेलना सबसे मुश्किल, बाबर आजम ने बताया

नई भूमिका में दिखेंगे बाबर

मेगा इवेंट में पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम अब प्रशंसकों को पुरानी भूमिका में दिखाई नहीं पड़ेंगे. बाबर ने मंगलवार को साफ कर दिया कि टी20 विश्व कप में विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के साथ पारी की शुरुआत कोई और बल्लेबाज करेगा. और वह नंबर तीन पर खेलेंगे. बात यह है कि बाबर को नंबर तीन पर लाकर प्रबंधन बैटिंग को संतुलन और गहराई दोनों ही प्रदान करना चाहता है. इस विषय को लेकर काफी मंथन हुआ और इसी के बाद बाबर ने यह बड़ा फैसला लिया, तो वहीं पीसीबी ने भी कप्तान को एक सरप्राइजिंग गिफ्ट देने की तैयारी कर ली है. 

बहुत काम आएगा टीम के सरप्राइजिंग गिफ्ट

हालिया दिनों में पीसीबी ने एक खास रणनीति बनाई है. और इसके तहत पाकिस्तानी बोर्ड संबद्ध देश में होने वाली बड़ी प्रतियोगिता के लिए उसी देश के विशेषज्ञ या दिग्गज खिलाड़ियों की सेवाएं लेता रहा है. और इसी नीति को पाकिस्तान बोर्ड टी20 विश्व कप में भी आजमाने जा रहा है. पीसीबी ने कप्तान बाबर आजम को सरप्राइजिंग गिफ्ट देते हुए विंडीज के महान बल्लेबाज सर विव रिचर्ड्स को विश्व कप में टीम का मेन्टॉर बनाने का फैसला किया है. रिपोर्ट के अनुसार विव से बात लगभग हो चुकी है और जल्द ही इसका आधिकारिक ऐलान होगा. 

अमेरिका के खिलाफ शुरू होगा अभियान

पाकिस्तान टीम मेगा इवेंट में अभियान का आगाज मेजबान अमेरिका के खिलाफ 6 जून को डलास में करेगी, तो इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के कारण उसे बड़ा नुकसान यह हुआ है कि टीम बाबर एक भी वॉर्म-अप मैच नहीं खेल पाएगी. मतलब उसे इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से ही खुद को तैयार करना होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
स्मृति मंधाना ने खास फैन को दिया तोहफा, ऐसा करके जीता फैंस का दिल, श्रीलंका क्रिकेट ने शेयर किया खास वीडियो
बाबर आजम ने विश्व कप के लिए टीम हित में लिया यह बड़ा फैसला, तो पीसीबी कप्तान को देने जा रहा "सरप्राइजिंग गिफ्ट"
Hardik Pandya asking for tequila at Anant Ambani wedding Video viral
Next Article
क्या अनंत अंबानी की शादी में 'टकीला' मांग रहे थे हार्दिक पंड्या? वायरल हुआ वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;